scriptकल से डाउनलोड हो सकेंगे अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के प्रवेश पत्र | Admit cards of final year examinations can be downloaded from tomorrow | Patrika News

कल से डाउनलोड हो सकेंगे अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के प्रवेश पत्र

locationजयपुरPublished: Jul 21, 2021 10:04:28 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

अंतिम वर्ष की परीक्षा 29 जुलाई से

कल से डाउनलोड हो सकेंगे अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के प्रवेश पत्र

कल से डाउनलोड हो सकेंगे अंतिम वर्ष की परीक्षाओं के प्रवेश पत्र


जयपुर। राजस्थान विश्वविद्यालय (Rajasthan Univeristy) में 29 जुलाई से शुरू होने वाले अंतिम वर्ष (Fianl Year) की परीक्षाओं (Exams) के प्रवेश पत्र (admit card )गुरुवार से ऑनलाइन डाउनलोड कर सकते हैं। विश्वविद्यालय ने बुधवार को सर्टिफिकेट और डिप्लोमा के प्रवेश पत्र (Certificate and Diploma Admit Cards) जारी कर दिए हैं। गौरतलब है कि यूजी. पीजी में मिलाकर करीब 2 लाख छात्र परीक्षा में बैठेंगे। प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में यूजी द्वितीय, तृतीय और पीजी उत्तराद्र्ध के लिए एडमिशन नवीनीकरण के लिए आवेदन की गुरुवार को अंतिम तिथि है। आवेदन कर चुके छात्र 31 जुलाई तक ई मित्र से फीस जमा करा सकते हैं। कॉलेज आयुक्तालय के अनुसार अगली क्लास में प्रमोट छात्रों की ऑनलाइन पढ़ाई भी शुरू हो चुकी है।
ीकर हाइवे पर रानोली क्षेत्र में हैड कांस्टेबल के गोली मारने के मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा हैं। उधर गोली लगने से घायल हुए हैड कांस्टेबल मनेन्द्र सिंह की हालत में लगातार सुधार हो रहा हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो