scriptAfter all, for which leaders Poonia said, this is the struggle of gene | आखिर किन नेताओं के लिए बोले पूनिया, ये तो पीढ़ियों का संघर्ष | Patrika News

आखिर किन नेताओं के लिए बोले पूनिया, ये तो पीढ़ियों का संघर्ष

जस्थान में कांग्रेस में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट में चल रही खींचतान के बीच अब प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया भी कूद गए है। उन्होंने एक बयान में कहा कि ये तो कांग्रेस की अंतर कलह हैं और ये पीढ़ियों का संघर्ष है।

जयपुर

Published: May 02, 2022 01:33:26 pm

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस में सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट में चल रही खींचतान के बीच अब प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया भी कूद गए है। उन्होंने एक बयान में कहा कि ये तो कांग्रेस की अंतर कलह हैं और ये पीढ़ियों का संघर्ष है।
jaipur
BJP State President Satish Poonia
आलाकमान की कमजोरी दिखी—
बीजेपी के अध्यक्ष पूनिया यहीं नहीं रूके और उन्होंने ये भी कहा कि जो अंतरकलह व भितरघात है, और इसमें कांग्रेस आलाकमान की कमजोरी स्पष्ट नजर आती है और यह भी तय है कि राजस्थान में कांग्रेस की कभी भी सत्ता में वापसी नहीं होगी। राजस्थान में होने शिविर को कांग्रेस ने चिंतन शिविर नाम दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि कांग्रेस को चिंता करने की जरूरत है, 1885 की कांग्रेस देश के नक्शे से सिमटती जा रही है, लोगों ने उसको व्यवहार और सिद्धांत से नकार दिया है, दो ही प्रदेश बचे हैं छत्तीसगढ़ व राजस्थान, इनमें भी कांग्रेस पार्टी कहीं धरातल पर भी नहीं है और ना ही शीर्ष पर दिखती है।
अराजकता फैलाने की कोशिश— पूनिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने भरपूर कोशिश की कि देश में अराजकता कैसे फैले, राजस्थान में भी कांग्रेस सरकार के संरक्षण में सो कॉल्ड आंदोलन हुआ था, उसका प्रदेश में कहीं कोई असर नहीं था, सरकार के संरक्षण में हाईवे को रोककर अराजकता फैलाने की कोशिश की गई, लेकिन वह असफल रही और भविष्य में भी कांग्रेस ऐसा नहीं कर पाएगी। 2018 में कांग्रेस अपनी खूबियों से सत्ता में नहीं आई, बहुत कम ही मार्जिन रहा, 12 सीटों पर तो 400 से 1000 वोटों का ही अंतर रहा।कांग्रेस राजस्थान में बाय डिफॉल्ट सत्ता में आई, भाजपा जब राजस्थान में आई तो 163 सीटें लेकर आई और जब कांग्रेस सत्ता में आई तो एक बार उनकी 95 और एक बार 99 सीटें आई, जब हम विपक्ष में आए तो एक बार 79 और एक बार 72 और जब कांग्रेस विपक्ष में आती है तो एक बार 56 और दूसरी बार 21 सीटें आई और इस बार 21 से माइनस करके देखेंगे तो टैंम्पो लाइक सवारी ही बचेंगी ।
हर जिले में आंदोलन—
पूनिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के खिलाफ बड़ी एंटी इनकंबेंसी है और भाजपा संगठन की प्रदेश में अपनी खूबी है कि नीचे तक ग्रास रूट तक संगठनात्मक मजबूती के कार्य हो रहे हैं और लगातार सड़क से लेकर सदन तक जनहित के मुद्दों को उठाया जा रहा है। पांच मई से अलवर में आंदोलन की शुरूआत हो रही हैं और इस के बाद सभी जिलों में आंदोलन होंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

पहली बार हिंदी लेखिका को मिला International Booker Prize, एक मां की पाकिस्तान यात्रा पर आधारित है उपन्यासपाकिस्तान में 30 रुपए महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, Pak सरकार को घेरते हुए इमरान खान ने की मोदी की तारीफअजमेर शरीफ दरगाह में मंदिर होने के दावे के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा, पुलिस बल तैनातजम्मू कश्मीर: टीवी कलाकार अमरीन भट की हत्या का 24 घंटे में लिया बदला, तीन दिन में सुरक्षा बलों ने मारे 10 आतंकीखिलाड़ियों को भगाकर स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले IAS अधिकारी का ट्रांसफर, पति लद्दाख तो पत्नी को भेजा अरुणाचलअब चावल के निर्यात पर भी रोक लगा सकती है केंद्र सरकार, PMO की एक्सपर्ट कमेटी का सुझावहार्दिक पटेल पर बड़ा आरोप, विधानसभा चुनाव का एक टिकट देने के लिए ली 23 लाख रुपए की रिश्वतचांदी के गहने-सिक्के की भी हो सकती है हॉलमार्किंग
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.