scriptAfter all, gangster's girlfriend Lady Don Anuradha was sent to jail | आखिर गैंगस्टर की Girlfriend लेडी डॉन अनुराधा को भेजा जेल | Patrika News

आखिर गैंगस्टर की Girlfriend लेडी डॉन अनुराधा को भेजा जेल

अनुराधा नागौर जिले की मोस्ट वांटेड अपराधियों में शामिल है, जिसकी जिला पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। अनुराधा ने पिछले दिनों कुचामन में एक सटोरिए से फिरौती मांगने के बाद उसके घर फायरिंग भी करवाई थी। अनुराधा उर्फ अनुराग चौधरी को पिछले दिनों दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार किया था।

जयपुर

Published: August 22, 2021 11:45:10 pm

जयपुर। कुचामनसिटी में फिरौती मांगने के साथ ही फायरिंग करवाने की आरोपी लेडी डॉन अनुराधा (anuradha chaudhary) को कुचामन पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद रविवार को ही न्यायालय में बापर्दा पेश कर किया। न्यायालय ने उसे जेल भेज दिया है। जेल में शिनाख्त परेड के बाद उसे पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा।
आखिर गैंगस्टर की Girlfriend लेडी डॉन अनुराधा को भेजा जेल
आखिर गैंगस्टर की Girlfriend लेडी डॉन अनुराधा को भेजा जेल
पुलिस सूत्रों के अनुसार अनुराधा नागौर जिले की मोस्ट वांटेड अपराधियों में शामिल है, जिसकी जिला पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। अनुराधा (anuradha chaudhary) ने पिछले दिनों कुचामन में एक सटोरिए से फिरौती मांगने के बाद उसके घर फायरिंग भी करवाई थी। अनुराधा उर्फ अनुराग चौधरी को पिछले दिनों दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने गैंगस्टर काला जठेड़ी के साथ गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इनके कब्जे से पिस्टल और रिवॉल्वर भी बरामद की है। आनन्दपाल (anandpal singh) की मौत के बाद अनुराधा लॉरेंस विश्नोई की गैंग के सम्पर्क में आ गई थी।
फिरौती और फायरिंग करवाने की आरोपी है अनुराधा

अनुराधा (anuradha chaudhary) ने लॉकडाउन के दौरान कुचामन के सुरेन्द्र नगर में शनि मंदिर के पास रहने वाले सुनील गौड़ से 25 अगस्त 2020 को फिरौती मांगी थी। फिरौती नहीं देने पर 4 जनवरी 2021 को उसके घर पर फायरिंग करवाई थी। फायरिंग की घटना के बाद भी रात को अनुराधा ने सुनील को वाट्सएप कॉल किए और मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकियां दी। इसके बाद से लगातार नागौर जिला पुलिस अनुराधा की तलाश में थी, लेकिन पुलिस को अनुराधा का कोई सुराग नहीं लगा। अब पुलिस इस मामले में अनुराधा की जेल में शिनाख्त परेड करवाने के बाद रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

कोरोना: शनिवार रात्री से शुरू हुआ 30 घंटे का जन अनुशासन कफ्र्यूशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेCM गहलोत ने लापरवाही करने वालों को चेताया, ओमिक्रॉन को हल्के में नहीं लें2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.