scriptAfter 'Jaane Ka Kya Dikh Jaye', a new film will be made in Rajasthan | राजस्थान में 'जाने का क्या दिख जाए' के बाद अब िफर से बनेगी नई िफल्म | Patrika News

राजस्थान में 'जाने का क्या दिख जाए' के बाद अब िफर से बनेगी नई िफल्म

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2022 01:22:16 pm

 

— पर्यटन विभाग बनाएगा दो नई िफल्में,
— राजस्थान में पर्यटन को बढावा देने के लिए बनाई जाएंगी यह िफल्में

Rajasthan tourism:
Rajasthan tourism:

जयपुर।
राजस्थान में पर्यटन को बढावा देने के लिए राज्य सरकार दो नई छोटी फिल्में बनाने जा रही है। यह फिल्में पर्यटन की अपार संभावनाओं और पर्यटकों को आकर्षित करेंगी। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल में राजस्थान पर्यटन पर भी एक फिल्म बनाई गई थी, जिसका नाम था जाने क्या दिख जाए! िफल्म का यह नाम राजस्थान में काफी चर्चा में भी रहा था।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई केबिनेट की बैठक में पर्यटन विभाग को दो नई लघु िफल्में बनाने की मंजूरी मिली। मंत्रिमंडल ने राजस्थान में पर्यटन की अपार संभावनाओं और पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए मैसर्स एक्सेल मीडिया एंटरटेनमेंट एलएलपी, मुम्बई द्वारा लघु फिल्म निर्माण के प्रस्ताव को मंजूरी दी है। इस समूह द्वारा जिस तरह से ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा‘ और ‘दिल चाहता है‘ फिल्मों में पर्यटन स्थलों को आकर्षक एवं कलात्मकता के साथ फिल्माया गया था, उसी तरह अब राजस्थान के पर्यटन स्थलों को लेकर भी लघु फिल्म का निर्माण किया जाएगा।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.