scriptअपहरण करने के बाद देते थे हत्या की धमकी, फिर मांगते फिरौती | After kidnapping, they threatened to kill, then demanded ransom | Patrika News

अपहरण करने के बाद देते थे हत्या की धमकी, फिर मांगते फिरौती

locationजयपुरPublished: Jul 06, 2022 03:24:08 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

सीएसटी टीम ने भांकरोटा थाना पुलिस की मदद से पकड़े थे बदमाश

अपहरण करने के बाद देते थे हत्या की धमकी, फिर मांगते फिरौती

अपहरण करने के बाद देते थे हत्या की धमकी, फिर मांगते फिरौती

पुलिस कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच की टीम की पकड़ में आए गैंगस्टर रोहित गोदारा गिरोह के तीनों बदमाशों को पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया हैं। पुलिस अब गुरुवार को उन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। पुलिस पकड़े गए आरोेपियों से पूछताछ कर फरार चल रहे रोहित गोदारा के बारे में पूछताछ करेगी। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि उन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने अपहरण कर हत्या करने की धमकी देकर फिरौती मांगने की बात कबूली हैं।
डीसीपी (उत्तर) परिस देशमुख ने बताया कि आरोपी शातिर है और उनके अन्य गिरोह से भी जुड़ने की बात सामने आ रही है। पुलिस पूरी पड़ताल करने के बाद ही इसका खुलासा करेगी। वहीं इस मामले में फरार चल रहे गैंगस्टर रोहित गोदारा के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। आरोपी पिछले दो महीने से फरार चल रहा है। पुलिस रिमांड पर लिए गए बदमाशों से उसके बारे में जानकारी ले रही है। इसके साथ ही पुलिस का पूरा ध्यान इस तरफ भी है कि जयपुर आए बदमाश यहां किस वारदात के लिए आए थे। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी जयपुर में अपना वर्चस्व कायम करना चाहते थे।
यह था मामला
पुलिस ने बताया कि 11 मई को परिवादी नरेन्द्र शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 6 मई को इंटरनेशनल कॉल पर रोहित गोदारा बीकानेर नाम के व्यक्ति ने फोन कर जान से मारने और किडनैप करने की धमकी देकर फिरौती मांगी। इस पर फिरौती मांगने वाले गिरोह को पकड़ने के लिए एडिशनल डीसीपी सुलेश चौधरी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। टीम ने भांकरोटा थाना पुलिस के साथ संयुक्त कार्रवाई कर तेजपुरा बीकानेर निवासी नवरतन शर्मा, लालगढ़ नया शहर बीकानेर निवासी संदीप स्वामी उर्फ सोनू और इंदिरा कॉलोनी बीकानेर निवासी शिव सिंह भलूरी उर्फ शिवाजी को गिरफ्तार कर लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो