scriptबाइक चुराने के बाद नाले में खड़ी कर बॉस को करता था डिलेवरी | After stealing the bike, he used to deliver to the boss by standing in | Patrika News

बाइक चुराने के बाद नाले में खड़ी कर बॉस को करता था डिलेवरी

locationजयपुरPublished: Oct 30, 2020 09:41:13 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

बाइक चुराने के बाद नाले में खड़ी कर बॉस को करता था डिलेवरी

बाइक चुराने के बाद नाले में खड़ी कर बॉस को करता था डिलेवरी

विश्वकर्मा थाना पुलिस ने शुक्रवार को शातिर वाहन चोर {vahan chor} को गिरफ्तार कर चोरी की तीन बाइक {bike} बरामद {baramad} की हैं। वाहन चोर इतना शातिर है कि चुराई गई बाइक को नाले में खड़ी करता, जिसके बाद बॉस को डिलेवरी कर फ्री हो जाता था। फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
डीसीपी (वेस्ट) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि वाहन चोरी में आरोपी विकास सैनी उर्फ विक्की (20) पुत्र श्रीराम सैनी दौरासर सदर झुंझुनू का रहने वाला हैं। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपित विकास सैनी उर्फ विक्की को चोरी {chori} की बाइक {bike} लेकर घूमते पकड़ा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार {arrest} कर उसके कब्जे से चोरी की बाइक {bike} जब्त की। आरोपी की निशानदेही पर चोरी की दो अन्य बाइक विद्याधर नगर {vidhyadhar nagar} इलाके में स्थित भुतेश्वर महादेव मंदिर के पास नाले से बरामद की गई है। पूछताछ में आरोपित ने बाइक चोरी कर नाले में खड़ी करता है, जिसके बाद अपने बॉस भुपेन्द्र सिंह रावणा को देता है। बॉस के ऑर्डर पर इकठ्ठी हुई बाकइर्स को दूसरी जगह ले जाकर ठिकाने लगाता है। पुलिस गिरोह {giroh} के सरगना व अन्य बदमाशों की तलाश के साथ ही अन्य वारदातों {vardat} के खुलासे के प्रयास कर रही है। आरोपी विकास के खिलाफ चिडावा झुंझुने में अवैध हथियारों {hathiyar} में लिप्त होने पर आर्म्स एकट का मुकदमा दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो