scriptवाहन चुराने के बाद शादी समारोह स्थल के बाहर कर देते थे खड़ा | After stealing the vehicle, used to park outside the wedding ceremony | Patrika News

वाहन चुराने के बाद शादी समारोह स्थल के बाहर कर देते थे खड़ा

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2022 09:28:12 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

तीन वाहन चोरों को दबोचा, एक बालअपचारी निरूद्व

वाहन चुराने के बाद शादी समारोह स्थल के बाहर कर देते थे खड़ा

वाहन चुराने के बाद शादी समारोह स्थल के बाहर कर देते थे खड़ा

करणी विहार थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में तीन वाहन चोरों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने इस मामले में एक बालअपचारी को भी निरूद्व किया है। पुलिस ने चोरी की वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को जब्त कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किया लोडिंग वाहन बरामद कर लिया।
डीसीपी (पश्चिम) ऋचा तोमर ने बताया कि इस संबंध में २५ जून को हीरा नगर विस्तार २०० फीट बाईपास अजमेर रोड निवासी सौरभ मित्तल ने थाने में मामला दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि उसकी गाड़ी अशोक लीलैंड को 24 जून को घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह 6 बजे देखी तो वह गायब थी। मामला दर्ज करने के बाद एडिशनल डीसीपी रामसिंह, एसीपी आलोक कुमार, थानाधिकारी जयसिंह बसेरा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। पुलिस ने घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को चैक किया। मुहाना मंडी जयपुर तक के विभिन्न संस्थानों के सीसीटीवी फुटेज चैक कर वाहन चोरी कर रूट चार्ट मालूम कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर वाहन चोर अभिताभ उर्फ रामकेश और कमलेश बागरिया को प्राइवेट वाहन से पीछा कर चोरी किए गए वाहन सहित पकड़ लिया। इस मामले एक साथी राजकुमार और एक विधि से संघर्षरत बालक को निरूद्व किया गया।
वाहन चुराने के बाद शादी समारोह में खड़ी कर देते है आरोपी
पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अभिताभ उर्फ रामकेश गांव खेड़ा बालाजी थाना रेनवाल मांझी, कमलेश बागरियों की ढाणी डाबला रोड के पास मुहाना और राजकुमार सीककर रोड कालुन्दा की ढाणी हरमाड़ा का रहने वाला हैं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह बाइक से कॉलोनियों में घूमते हुए रैकी करते है और मौका मिलते ही वाहन चोरी कर लेते हैं। वाहन चोरी करने के बाद पुलिस से बचने के लिए वह उसे शादी समारोह के बाहर खड़ा कर देते है जिससे कोई इन पर शक नहीं करे। इसके बाद यह लोग वाहन लेकर चले जाते है और ग्राहक को तलाश कर वाहन को सस्ते दामों में बेच देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो