शराब की दुकान नहीं हटाने पर चुनाव बहिष्कार की चेतावनी

www.patrika.com

By: chandra shekar pareek

Published: 04 Apr 2019, 01:17 AM IST

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

शराब की दुकान का विरोध करते हुए विश्वविद्यालय नगर कॉलोनी के लोगों ने प्रशासन और सरकार को चेतावनी दी है कि यदि यहां से शराब की दुकान नहीं हटाई गई तो वे लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे। कॉलोनीवासी पिछले छह दिन से शराब की दुकान का विरोध करते हुए धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, आचार्य कृपलानी मार्ग, आदर्श नगर में भी शराब की दो दुकानों के विरोध में स्थानीय निवासियों और अमरापुर सत्संग भवन की संचालिका की ओर से विरोध किया गया। इसमें मंदिर के श्रद्धालु और स्थानीय निवासी शामिल हुए।
विश्वविद्यालय नगर विकास समिति के बैनर तले कॉलोनी में खुले शराब के ठेके को हटाने के लिए प्रदर्शन किया जा रहा है। इसमें एनआरआई चौराहा पर प्रदर्शन में कॉलोनी की महिलाएं भी शामिल हुई। प्रदर्शनकारी
और समिति अध्यक्ष रितु शर्मा
का कहना है कि कॉलोनी के मुख्य द्वार पर पहले ही एक दुकान थी अब दोनों और दो दुकानें खोल दी।
सुनवाई नहीं तो करेंगे बड़ा जनआंदोलन
मोतीडूंगरी रोड पर आचार्य कृपलानी मार्ग पर खुली शराब की दुकान का विरोध भी जोर पकड़ता जा रहा है। स्थानीय निवासी राहुल तंवर का कहना है कि कई बार आबकारी विभाग को अवगत करवाते हुए शराब दुकान को अन्य स्थान पर स्थानांतरित करने लिए लिखित शिकायत दी गई, अभी तक आबकारी विभाग ने कोई कार्रवाई नही की है। अगर दुकान शिफ़्ट नहीं की गई तो जन-आंदोलन किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned