scriptकृषि विवि की परीक्षाएं 11 जुलाई से | Agricultural University examinations from July 11 | Patrika News

कृषि विवि की परीक्षाएं 11 जुलाई से

locationजयपुरPublished: Jun 19, 2020 07:35:35 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

राज्य सरकार की ओर से जुलाई माह में परीक्षाएं कराने के निर्णय के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा आयोजन की तैयारी शुरू कर दी है। कोरोना के कारण मार्च में लॉकडाउन लगने के कारण विद्यार्थियों के विभिन्न सेमेस्टर्स की पढ़ाई बाधित न हो व पाठ्यक्रम समय पर पूरा हो, इसके लिए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ बीआर चौधरी के निर्देशानुसार विवि के सभी शिक्षकों ने सभी विषयों के ऑनलाइन पाठ्यकम पूरा कराया।

जयपुर। कोविड-19 महामारी के कारण जोधपुर कृषि विश्वविद्यालय व इससे संबंद्ध महाविद्यालयों की परीक्षाएं 11 जुलाई से शुरू होंगी। राज्य सरकार की ओर से जुलाई माह में परीक्षाएं कराने के निर्णय के बाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा आयोजन की तैयारी शुरू कर दी है। कोरोना के कारण मार्च में लॉकडाउन लगने के कारण विद्यार्थियों के विभिन्न सेमेस्टर्स की पढ़ाई बाधित न हो व पाठ्यक्रम समय पर पूरा हो, इसके लिए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ बीआर चौधरी के निर्देशानुसार विवि के सभी शिक्षकों ने सभी विषयों के ऑनलाइन पाठ्यकम पूरा कराया।
गाइडलाइन की पालना करनी होगी

सरकार के निर्देशानुसार परीक्षा आयोजन में विद्यार्थियों को सोशल डिस्टेंसिंग व कोविड की अन्य गाइडलाइन की पालना करवाते हुए परीक्षाओं का आयोजन करवाना होगा। परीक्षार्थियों व शिक्षकगणों को मास्क व सेनेटाइजर का उपयोग सुनिश्चित करना होगा।
कृषि विवि प्रशासन 11 जुलाई से परीक्षाएं कराएगा। इसके लिए विवि की वेबसाइट पर टाइम टेबल व परीक्षा संबंधित आवश्यक सूचना अपलोड कर दी गई है।
डॉ एमएल मेहरिया, जनसंपर्क अधिकारी, कृषि विश्वविद्यालय जोधपुर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो