scriptचीते से भी तेज है मोदीजी की रफ्तार, जयपुर में ओवैसी ने बांधे ‘तारीफों’ के पुल, देखें वीडियो | Aimim president asaduddin owaisi comment on pm modi rajasthan visit | Patrika News

चीते से भी तेज है मोदीजी की रफ्तार, जयपुर में ओवैसी ने बांधे ‘तारीफों’ के पुल, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Sep 14, 2022 04:17:58 pm

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का राजस्‍थान दौरा शुरू, जयपुर और सीकर में करेंगे कार्यकर्ताओं को संबोधित

owaisi and modi
जयपुर। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का राजस्‍थान दौरा बुधवार से शुरू हो गया है। राजस्थान विधानसभा चुनाव में उतरने की घोषणा के बाद यह ओवैसी का यह पहला सार्वजनिक कार्यक्रम है। ओवैसी राजस्थान में दो दिन रहेंगे। इन दो दिनों में वे जयपुर और सीकर का दौरा करेंगे और यहां अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।
जयपुर में बुधवार को पत्रकार वार्ता में ओवैसी ने कहा कि उनकी पार्टी राजस्थान में पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी। राजस्थान की जनता भाजपा और कांग्रेस दोनों ही सरकारों से नाराज है। आज से उनकी पार्टी का राजस्थान में चुनावी अभियान शुरू हो गया है। आने वाले दिनों में कई और फैसले लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी यहां महिलाओं को भी प्राथमिकता से टिकट वितरित करेगी। महिलाओं की आधी आबादी को हम कभी नजरअंदाज नहीं कर सकते।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि: मोदीजी की रफ्तार चीते से भी तेज है। मोदीजी से जब बेरोजगारी की बात करें तो वे चीते को भी पीछे छोड़ देते हैं। उनसे जब पूछा जाता है कि चीन हमारी जमीन पर कब्जा करके बैठा है तो वे चीते से भी तेज चले जाएंगे।
मोदीजी से जब बोलेंगे कि पेट्रोल-डीजल महंगा हो रहा है तो वे चीते को भी डिफीट कर जाएंगे। इनकी तेजी इन मामलों में काफी तेज है। हम उनसे कह रहे हैं कि थोड़ा ठहरिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा ह्यूमर होना चाहिए पॉलिटिक्स में। हम यह देख रहे हैं कि चीता भी कभी मोदीजी की रफ्तार नहीं ला पाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dojk1

ट्रेंडिंग वीडियो