कोटा संभाग फीडबैक कार्यक्रमः नेताओं से जमीनी हकीकत जानेंगे अजय माकन

-प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा और प्रभारी माकन का पहला कोटा दौरा, कोटा, बारां बूंदी और झालावाड़ के नेताओं को बुलाया, प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया भी रहेंगे फीडबैक कार्यक्रम में मौजूद

By: firoz shaifi

Updated: 26 Dec 2020, 11:28 AM IST

जयपुर। कोटा संभाग के फीडबैक कार्यक्रम के तहत संभाग के चार जिलों के नेताओं ने सरकार के कामकाज की जमीनी हकीकत जानने और नेताओं-कार्यकर्ताओं की गिले-शिकवे सुनने के लिए प्रदेश प्रभारी अजय माकन आज कोटा पहुंच रहे हैं। प्रदेश प्रभारी दोपहर 1 बजे से शाम चार बजे चार जिलों के नेताओं से मुलाकात करेंगे।

कोटा शहर के कुन्हाड़ी के होटल में आयोजित संभाग के फीडबैक कार्यक्रम में प्रभारी अजय माकन, प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा और प्रभारी मंत्री लालचंद कटारिया भी मौजूद रहेंगे। बताया जाता है कि सबसे पहले दोपहर कोटा शहर के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं से अजय माकन फीडबैक लेंगे।

कोटा शहर के फीडबैक कार्यक्रम के दौरान यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल भी मौजूद रहेंगे। इसके बाद बारां, बूंदी और शाम चार बजे झालावाड़ का नंबर आएगा। हालांकि बारां के फीडबैक कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया मौजूद नहीं रहेंगे।

कोरोना गाइ लाइन के चलते फीडबैक के लिए हर जिले से करीब 50-50 नेताओं को बुलाया गया है। इनमें हर जिले से विधायक, विधायक उम्मीदवार, सांसद उम्मीदवार, एआईसीसी पदाधिकारी और सदस्य, पूर्व पीसीसी पदाधिकारी, निवर्तमान जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद, पीसीसी सदस्य और सहवृत सदस्य समेत प्रकोष्ठों के निवर्तमान प्रदेशाध्यक्षों को आमंत्रित किया गया है।

इन दो विधायकों पर रहेगी नजर
वहीं कोटा संभाग के फीडबैक कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ विधायक भरतसिंह कुंदनपुर और रामनारायण मीणा हैं। भरत सिंह को कैबिनेट मंत्री प्रमोद जैन भाया का धुर विरोधी माना जाता है। भरत सिंह भाया को मंत्रिमंडल से हटाने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत को पत्र भी लिख चुके हैं तो वहीं रामनारायण मीणा भी कई बार सत्ता और संगठन पर निशाना साध चुके हैं।

मार्ग में माकन का स्वागत
इससे पहले प्रदेश प्रभारी अजय माकन पीसीसी चीफ डोटासरा के साथ सुबह 9.30 बजे कोटा के लिए रवाना हुए, जहां मार्ग में कई उनका स्वागत किया गया।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned