scriptअजय माकन का प्रदेश दौरा, 30 अगस्त को आ सकते हैं जयपुर | Ajay Maken will visit Rajasthan on 30 August | Patrika News

अजय माकन का प्रदेश दौरा, 30 अगस्त को आ सकते हैं जयपुर

locationजयपुरPublished: Aug 27, 2020 10:15:21 am

Submitted by:

firoz shaifi

5 दिवसीय दौर पर आएंगे अजय माकन , पहले चरण में जयपुर , अजमेर, कोटा और भरतपुर संभाग का करेंगे दौरा, एआईसीसी, पीसीसी मेंबर, पीसीसी के पूर्व पदाधिकारी और अग्रिम संगठनों के प्रमुखों से मिलेंगे माकन, संभाग के हर जिले को एक-एक घंटे का समय निर्धारित, जयपुर संभाग से होगी दौरे की शुरुआत

ajay makan

ajay makan

जयपुर।
प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी अजय माकन का आखिरकार प्रदेश दौरा लगभग तय हो गया है। अजय माकन 30 अगस्त को 5 दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से जुड़े नेताओं ने भी इसकी पुष्टि की है। अजय माकन के पांच दिवसीय दौरे के देखते हुए प्रदेश कांग्रेस ने उनका संभाग स्तरीय दौरा भी तय कर दिया है। माकन 30 अगस्त की शाम मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्षों, मंत्रिमंडल के सदस्यों और विधायकों से मुलाकात करेंगे। बताया जाता है कि इसी दिन अजय माकन के स्वागत में सीएम हाउस में रात्रि भोज का भी आयोजन किया जा रहा है।
जयपुर संभाग से होगी दौरे की शुरूआत
बताया जाता है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन पहले चरण में 31 अगस्त को जयपुर संभाग, 1 सितंबर को अजमेर, 2 सितंबर को कोटा और 3 सितंबर को भरतपुर संभाग का दौरा करेंगे। इसके बाद दूसरे चरण में उदयपुर, बीकानेर और जोधपुर संभाग का दौरा करेंगे।

मुलाकात के लिए नेताओं की कैटेगिरी तय
अजय माकन अपने संभाग के दौरे के दौरान जिन नेताओं से मुलाकात करेंगे, उनकी भी कैटेगिरी तय की गई है। माकन जिन नेताओं से मिलेंगे उनमें एआईसीसी मेंबर, पीसीसी मेंबर, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और अग्रिम संगठनों के प्रमुखों से मुलाकात कर सरकार के कामकाज का फीडबैक लेने के साथ ही उनकी समस्याएं भी सुनेंगे। सूत्रों की माने तो संभाग के सभी जिलों के लिए मुलाकात का समय एक-एक घंटा रखा गया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारी अजय माकन के प्रदेश दौरे को लेकर लगातार अनिश्चिता बनी हुई थी। अजय माकन के संभाग दौरे के मद्देनजर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कई नेताओं को जिम्मेदारी भी दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो