रेलवे की बदहाल सफाई, ट्वीट कर जागरूक यात्री ने खोली पोल

रेलवे की बदहाल सफाई, ट्वीट कर जागरूक यात्री ने खोली पोल

kamlesh sharma | Updated: 21 Aug 2019, 09:52:50 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

रेलवे कोच में साफ-सफाई के दावों की पोल उस समय खुल गई जब एक यात्री ने बदहाल टॉयलेट की तस्वीरें पत्रिका से साझा की।

जयपुर। रेलवे कोच में साफ-सफाई के दावों की पोल उस समय खुल गई जब एक यात्री ने बदहाल टॉयलेट की तस्वीरें पत्रिका से साझा की। पत्रिका ने तत्काल ये तस्वीरें रेल प्रशासन को ट्वीट की तो तत्काल जवाब भी आया। हालांकि अभी टॉयलट ठीक हुआ अथवा नहीं इस बाबत रेलवे की जानकारी का इंतजार है।

हुआ यों कि एक यात्री बुधवार को ट्रेन नंबर 22987 अजमेर-आगरा फोर्ट सुपर एक्सप्रेस में सफर कर रहा था। इस दौरान ट्रेन के बदहाल टॉयलेट की फोटो यात्री ने पत्रिका से शेयर की।

यात्री को भरोसा था कि पत्रिका को फोटो भेजने के बाद टॉयलेट को सुधारने की कार्रवाई जरूर की जाएगी। पत्रिका ने भी अपनी जवाबदेही निभाते हुए तत्काल ये फोटो ट्वीट कर रेलवे प्रशासन को भेजे। वहीं अजमेर पत्रिका ने अजमेर डीएमआर को इसके बारे में जानकारी दी।

इसके बाद रेल प्रशासन हरकत में आया और जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उत्तर पश्चिम रेलवे ने ऑफिशल ट्वीटर पर अवगत कराया कि इस पूरे मामले को जयपुर डीएमआर देख रहे हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned