scriptनूपूर शर्मा की गर्दन मंगाने वाले एचएस को नेकर मे ही उठा ले गई पुलिस, रोता रहा… बोला सर गलती हो गई.. सॉरी | Ajmer's history-sheeter Salman Chishti arrested, the police caught him | Patrika News

नूपूर शर्मा की गर्दन मंगाने वाले एचएस को नेकर मे ही उठा ले गई पुलिस, रोता रहा… बोला सर गलती हो गई.. सॉरी

locationजयपुरPublished: Jul 06, 2022 12:06:45 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

सलमान चिश्मी की गिरफ्तारी के बाद अजमेर पुलिस ने राहत की सांस ली है। उसने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर भडकाउ बयान देने वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। वह अजमेर की ख्वाजा साहब दरगाग का भी खादिम बताया गया है।

hs_photo_2022-07-06_12-02-30.jpg
जयपुर
अजमेर दरगाह के नजदीक दरगाह थाना क्षेत्र में रहने वाले बदमाश सलमान चिश्ती कुछ बड़ा कर पाता इससे पहले ही आखिर पुलिस ने उसे दबोच लिया। लेकिन कानून का खौफ जरा भी उसके मन में नहीं था और यही कारण था कि वह मुस्कुराता हुआ फोटो वीडियो बनवाता रहा, बाद में उसे देर रात हवालात में बंद कर दिया गया। आज उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और पूछताछ की जाएगी। सलमान चिश्मी की गिरफ्तारी के बाद अजमेर पुलिस ने राहत की सांस ली है। उसने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर भडकाउ बयान देने वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। वह अजमेर की ख्वाजा साहब दरगाग का भी खादिम बताया गया है।
नूपूर शर्मा की गर्दन लाने वाले को अपना घर ऑफर किया था सलमान ने
दरगाह थाना क्षेत्र के एचएस सलमान चिश्ती ने सोमवार रात एक वीडियो बनाया था। सोशल मीडिया पर वायरल किए गए पचास सैंकेंड के इस वीडियो के दौरान सलमान ने कहा था कि वह उस व्यक्ति को अपना घर दे देगा जो व्यक्ति भाजपा नेता नूपूर शर्मा की गर्दन काटकर लाएगा। वह अपने पास से अपनी सम्पत्ति भी उसे दे देगा। उसने रोते हुए यह वीडियो बनाया था और कहा था कि सब कुछ उसे देकर वह अपने घर से निकल जाएगा और फिर कभी नहीं लौटेगा। इस वीडियो को सोश मीडिया पर हजारों लोगों ने देखा है। पुलिस का डर था कि इस बयान के बाद कहीं फिर से माहौल खराब नहीं हो जाए। इस कारण बीस से ज्यादा टीमें उसे तलाश करने में जुट गई और आखिर देर रात वह खादिम मौहल्ले से अपने किसी परिचित के यहां से पकड लिया गया। घासी मौहल्ले में उसका मकान भी है, वह वीडियो बनाने के बाद अपने मकान से फरार हो गया था। उसकी तलाश लगातार की जा रही थी।

ट्रेंडिंग वीडियो