scriptगुड न्यूज…दुर्गापुरा और किशनगढ़ स्टेशन पर ठहराव करेगी अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन | Ajmer-Solapur-Ajmer special train will stop at Durgapura station | Patrika News
जयपुर

गुड न्यूज…दुर्गापुरा और किशनगढ़ स्टेशन पर ठहराव करेगी अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

रेलवे की ओर से सर्दियों के मौसम में अतिरिक्त यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है। इस ट्रेन के 5 ट्रिप संचालित किए जाएंगे। अब यह ट्रेन मार्ग में किशनगढ़ व दुर्गापुरा स्टेशन पर भी ठहराव करेगी।

जयपुरDec 21, 2022 / 02:13 pm

Arvind Palawat

दुर्गापुरा और ​किशनगढ़ स्टेशन पर ठहराव करेगी अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

दुर्गापुरा और ​किशनगढ़ स्टेशन पर ठहराव करेगी अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

जयपुर। रेलवे की ओर से सर्दियों के मौसम में अतिरिक्त यात्री यातायात को देखते हुए यात्रियों की सुविधा के लिए अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल रेलसेवा का संचालन किया जा रहा है। इस ट्रेन के 5 ट्रिप संचालित किए जाएंगे। अब यह ट्रेन मार्ग में किशनगढ़ व दुर्गापुरा स्टेशन पर भी ठहराव करेगी। जिससे दोनों स्टेशनों से जुड़े यात्रियों को आवागमन में सुविधा होगी।
यह भी पढ़ें

रेल यात्री ध्यान दें…रेलवे ने कई ट्रेनों की संचालन अवधि बढ़ाई

उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण के अनुसार गाड़ी संख्या 09627, अजमेर-सोलापुर साप्ताहिक स्पेशल 28 दिसंबर से 25 जनवरी तक साप्ताहिक रूप से संचालित होंगे। यह ट्रेन अजमेर से प्रत्येक बुधवार को 09.00 बजे रवाना होकर गुरूवार को 11.30 बजे सोलापुर पहुंचेगी।
यह भी पढ़ें

आज से शुरू हुई वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा, प्रवेश से पहले गुजरना पड़ा ‘कड़ी’ चैकिंग से

इसी प्रकार गाड़ी संख्या 09628, सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल रेलसेवा 29 दिसंबर से 26 जनवरी तक सोलापुर से प्रत्येक गुरूवार को 12.50 बजे से रवाना होकर शुक्रवार को 17.05 बजे अजमेर पहुंचेगी। यह रेलसेवा मार्ग में किशनगढ, जयपुर, दुर्गापुरा, सवाई माधोपुर, कोटा, नागदा, रतलाम, वडोदरा, सूरत, वसई रोड, कल्याण, लोनावला, पुणे, दौण्ड व कुर्डुवाडी स्टेशनों पर ठहराव करेगी।
https://youtu.be/yFWpRgv37LY

Home / Jaipur / गुड न्यूज…दुर्गापुरा और किशनगढ़ स्टेशन पर ठहराव करेगी अजमेर-सोलापुर-अजमेर साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो