सावधान ‘माननीय’! जनप्रतिनिधियों को शिकार बना रहा संक्रमण, अब MLA Anita Bhadel हुईं CORONA Positive

Ajmer South MLA Anita Bhadel tested Corona Positive : अजमेर दक्षिण विधायक अनीता भदेल भी कोरोना संक्रमित, होम आइसोलेट- घर पर ही दिया जा रहा इलाज, भाजपाइयों के बीच हडकंप, कई थे संपर्क में!

 

By: nakul

Published: 10 Jul 2020, 10:55 AM IST

Ajmer South MLA Anita Bhadel tested Corona Positive

जयपुर।

प्रदेश में पैर पसार रहा कोरोना अब जनप्रतिनिधियों के लिए भी ख़तरा बनता जा रहा है। अजमेर दक्षिण से भाजपा विधायक अनीता भदेल भी कोरोना के जद में आ गई हैं। कोरोना संक्रमण के लक्षण पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। इस बीच भदेल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद भाजपाइयों में खलबली मची हुई है।

दरअसल, भदेल कोरोना संकटकाल से ही पार्टी से जुडी गतिविधियों में सक्रीय रहीं हैं। वहीं विधानसभा क्षेत्र के कोरोनाग्रस्त सहित अन्य जगहों का फील्ड में उतरकर दौरा करती रही हैं। विभिन्न बैठकों में शामिल होकर पार्टी की कोरोना प्रबंधन से जुडी गतिविधियों पर भी वे लगातार सक्रीय दिखाई दी हैं। ऐसे में अब उनके संपर्क में आये पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की चिंताएं बढ़ गई हैं।

जानकारी के अनुसार विधायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें घर पर ही आइसोलेट रहने के निर्देश दिए गए हैं। वरिष्ठ चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी के लिए लगाई गई है। चिकित्सकों के अनुसार बुधवार को विधायक अनीता भदेल के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया था, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को मिली। विधायक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

विधायक अनीता भदेल कोरोना का शिकार होने वाली पहली जनप्रतिनिधि नहीं हैं। उनसे पहले भी इस वैश्विक महामारी का डंक प्रदेश के नेताओं को लग चुका है। अजमेर दक्षिण विधायक भदेल से पहले पाली जिले के सुमेरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक जोराराम कुमावत, पाली विधायक जेपी चंदेलिया और बाड़ी विधायक गिरिराज मलिंगा भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned