scriptराष्ट्रीय मंत्री का परिषद कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत | AKHIL BHARTIYA VIDHARTHI PARISHAD#HOSHIYAAR MEENA | Patrika News

राष्ट्रीय मंत्री का परिषद कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

locationजयपुरPublished: Jan 05, 2022 05:40:08 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 67वें अधिवेशन में परिषद के प्रदेश मंत्री होशियार मीणा को राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में राष्ट्रीय मंत्री के पद पर चुना गया। राष्ट्रीय मंत्री बनने के बाद बुधवार को होशियार राजस्थान विश्वविद्यालय पहुंचे, जहां परिषद के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

राष्ट्रीय मंत्री का परिषद कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

राष्ट्रीय मंत्री का परिषद कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

परिषद के राष्ट्रीय मंत्री बने होशियार मीणा
विवि में कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत
जयपुर।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 67वें अधिवेशन में परिषद के प्रदेश मंत्री होशियार मीणा को राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति में राष्ट्रीय मंत्री के पद पर चुना गया। राष्ट्रीय मंत्री बनने के बाद बुधवार को होशियार राजस्थान विश्वविद्यालय पहुंचे, जहां परिषद के कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने उन्हें ढोल नगाड़ों की धुन पर भारत मां का उद्घोष लगाते हुए कंधों पर बिठाकर खुशी जाहिर की। होशियार मीणा ने विश्वविद्यालय में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति पर माल्यार्पण करने के बाद सरस्वती मंदिर पहुंचकर मां शारदे को वंदन किया। इस दौरान मीणा ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में हर एक आम छात्र को नेतृत्व प्रदान दिया जाता है। मेरे जैसे गांव के आम छात्र को आज राष्ट्रीय मंत्री का दायित्व मिलना दर्शाता है कि एबीवीपी में कोई भी वर्ग का छात्र नेतृत्व कर सकता है। वहीं कार्यकर्ताओं का कहना है कि मीणा को राष्ट्रीय मंत्री का पद मिलने से कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का संचार हुआ है।
यह भी पढ़ें : https://www.patrika.com/jaipur-news/rajasthan-university-pg-courses-cutoff-list-7257723/


इस दौरान राजस्थान विश्वविद्यालय के ईकाई अध्यक्ष लेखराज सामोता, ईकाई सचिव राजेंद्र प्रजापत, जिला संयोजक अखिल दाधीच, महानगर मंत्री शौर्य जैमन, गिर्राज डूस, यशवंत सिंह, अमन गालव, भरत यादव, राहुल मीणा, मनु दाधीच,लोकेश मीना और महेंद्र चौधरी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
जरूरतमंदों को वितरित किए गर्म कपड़े
जयपुर।
अहसास अपनेपन का कार्यक्रम के तहत साकार परिवार की ओर से सर्दी के मौसम में जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े वितरित किए गए। इस अवसर पर साकार परिवार से संरक्षक प्रमिला खंडेलवाल, निशा पारीक, घनश्याम मुलानी, नीलम गुप्ता, अनीता माथुर, मीना मूलचंदानी,हुमा खान,शंकर गर्ग, संजय माथुर, मुकेश पारीक आदि से सहयोग किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो