scriptपत्रिका के झालाना कार्यालय पहुंचे खिलाड़ी कुमार, देखें ‘रक्षाबंधन’ के रंग अक्षय के संग | Akshay Kumar visit patrika jhalana jaipur office For Raksha Bandhan Promotion | Patrika News

पत्रिका के झालाना कार्यालय पहुंचे खिलाड़ी कुमार, देखें ‘रक्षाबंधन’ के रंग अक्षय के संग

locationजयपुरPublished: Aug 06, 2022 04:00:24 pm

Submitted by:

santosh

बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार फ‍िल्‍म ‘रक्षाबंधन’ के प्रमोशन के लिए जयपुर स्थित ‘राजस्थान पत्रिका’ के झालाना कार्यालय पहुंचे।

Akshay Kumar visit patrika jhalana jaipur office For Raksha Bandhan Promotion

जयपुर। बॉलीवुड में ‘खिलाड़ी कुमार’ के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार फ‍िल्‍म ‘रक्षाबंधन’ के प्रमोशन के लिए जयपुर स्थित ‘राजस्थान पत्रिका’ के झालाना कार्यालय पहुंचे। यहां उनकी एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्‍या में प्रशंसक मौजूद थे। ‘राजस्थान पत्रिका’ के साथ खास बातचीत में अक्षय ने बताया कि पिछले 40 सालों में इस तरह की मूवी नहीं आई है।

 

1.png
अक्षय कुमार यह फिल्म अपनी बहन के लिए समर्पित कर रहे है। ‘रक्षाबंधन’ पूरी तरह से भाई-बहन के रिश्ते पर बनी है। फिल्म रक्षाबंधन के दिन 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार 4 बहनों के बीच में अकेले भाई बताए गए हैं ।
2.png
फिल्म में इमोशनल सीन होने के साथ साथ कॉमेडी का भी तड़का है। यह मूवी एक पारिवारिक कहानी पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म में अक्षय के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ‘रक्षाबंधन’ के डायरेक्टर हैं आनंद एल. राय।
6.png
अक्षय कुमार ने इस दौरान पत्रिका के रक्षकों की राखी अभियान की भी सराहना की। देश की सरहदों में दिन-रात सुुरक्षा में तैनात वीर जवानों के लिए रक्षा सूत्र भेजने में महिला संगठनों का अपार उत्साह देखा जा रहा है।
3.png
देश के कई सामाजिक संगठन, क्लब, छात्राएं इस अभियान से जुड़ चुकी है और लगातार क्रम जारी है। महिलाएं व युवतियां पत्रिका कार्यालय आकर लिफाफों में रक्षा सूत्र जमा करा रही हैं।

10.png
फिल्म रक्षाबंधन’ की टीम के साथ अक्षय कुमार
4.png
अक्षय कुमार का स्वागत करते पुलिस अधिकारी ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो