scriptएसीपी खान की भूमिका में दिखेंगे सिकंदर राजा हसन | Alexander the King appearing in the role of ACP Khan | Patrika News

एसीपी खान की भूमिका में दिखेंगे सिकंदर राजा हसन

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2018 08:02:31 pm

Submitted by:

imran sheikh

सिंगर व एक्टर सिकंदर राजा हसन जल्द ही अपनी नई मूवी ‘एसीपी खानÓ में एक पुलिस इंस्पेक्टर का मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। शनिवार को सिकंदर राजा हसन ने यहां पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेसवार्ता में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि आने वाले साल ‘एसीपी खानÓ नामक फिल्म रिलीज होगी, जिसमें उनकी मुख्य भूमिका होगी। सिकंदर राजा हसन के मुताबिक, इन दिनों वें दुबई में अपने सिगिंग शोज में बिजी है।

RAHA HASAN

SIKANDER RAJA HASAN

एसीपी खान की भूमिका में दिखेंगे सिकंदर राजा हसन

सिंगर व एक्टर सिकंदर राजा हसन ने शेयर किए अनुभव

जयपुर

सिंगर व एक्टर सिकंदर राजा हसन जल्द ही अपनी नई मूवी ‘एसीपी खानÓ में एक पुलिस इंस्पेक्टर का मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। शनिवार को सिकंदर राजा हसन ने यहां पिंकसिटी प्रेस क्लब में आयोजित एक प्रेसवार्ता में अपने अनुभव शेयर किए। उन्होंने कहा कि आने वाले साल ‘एसीपी खानÓ नामक फिल्म रिलीज होगी, जिसमें उनकी मुख्य भूमिका होगी। सिकंदर राजा हसन के मुताबिक, इन दिनों वें दुबई में अपने सिगिंग शोज में बिजी है। इसके अलावा उन्होंने युवाओं के सपनों को साकार करने के मकसद से मिस्टर-मिस एंड मिसेज एशिया २०१८ की भी शुरुआत की है। जिसके तहत जयपुर में २६ नवंबर को राजापार्क स्थित एक होटल में ऑडिशन लिए जाएंगे। जिसमें इंटरनेशनल कोरियोग्राफर मिस्टर बाबला कथुरिया, मिस फेमिना इंडिया मिनाक्षी चौधरी, डी.पी.गौत्तम, डॉ.सुवेश तोमर, डॉ.ममता पटेल आदि पार्टिसिपेंट्स का टैलेंट परखेंगे। ऑडिशन के लिए पार्टिसिपेंट्स को ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करना होगा। सिकंदर राजा हसन ने बताया कि दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, नोएडा, गुडगांव, अमृतसर, लुधियाना, जालंधर, नेपाल आदि में मिस्टर-मिस एंड मिसेज एशिया २०१८ के ऑडिशन लिए जा चुके हैं। अब राजस्थान के तीन शहरों जयपुर, जोधपुर और उदयपुर में भी ऑडिशन लिए जाएंगे। जिसके तहत पार्टिसिपेंट्स के हुनर को तराश कर उन्हें मंच उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऑडिशन में सलेक्ट होने वाले पार्टिसिपेंट्स को मार्च २०१९ में ग्रांड फिनाले के लिए गोवा में ग्रूमिंग दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो