scriptAlia Naaz and Ayesha Kapoor will be seen together | आलिया नाज़ और आएशा कपूर दिखेंगी एक साथ | Patrika News

आलिया नाज़ और आएशा कपूर दिखेंगी एक साथ

कई वेबसीरीज में अपने अलग अंदाज और खूबसूरती से लोगों में पहचान बना चुकी आलिया नाज़ और आएशा कपूर अब एक बेहतर रंग में ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई देंगी। दोनों ने अपने किरदारों से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम की है। दोनों ने कई वेबसीरीज के ज़रिए अपने किरदार को खूबसूरती से बिखेरकर दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई।

जयपुर

Published: May 02, 2022 10:47:50 pm

जयपुर। कई वेबसीरीज (webseries) में अपने अलग अंदाज और खूबसूरती से लोगों में पहचान बना चुकी आलिया नाज़ (Alia Naaz) और आएशा कपूर (Ayesha Kapoor) अब एक बेहतर रंग में ओटीटी प्लेटफार्म पर दिखाई देंगी। दोनों ने अपने किरदारों से दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान कायम की है। दोनों ने कई वेबसीरीज के ज़रिए अपने किरदार को खूबसूरती से बिखेरकर दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बनाई। ऐसे में दर्शकों को हमेशा आलिया और आएशा के शोज़ का बेसब्री से इंतज़ार रहता है, लेकिन अब उन्हें उनका अलग रंग देखने को मिलेगा। अपने अलग क्लेवर के लिए जानी-पहचानी एक्ट्रेस आलिया नाज़ (Alia Naaz) और आएशा कपूर (Ayesha Kapoor) का नया अंदाज दर्शकों को जल्द ही अब एक साथ एक ही वेबसीरीज में देखने को मिलेगा। इस सीरीज में आलिया नाज़ और आएशा कपूर को दर्शक देखेंगे।
आलिया नाज़ और आएशा कपूर दिखेंगी एक साथ
आलिया नाज़ और आएशा कपूर दिखेंगी एक साथ
'प्राइम शॉट्स' (Prime shots) की सीरीज़ 'सील' के चौथे सीजन‌ के माध्यम से एक साथ आलिया नाज़ और आएशा के रूप देखने की लोगों की ख़्वाहिश जल्द पूरी होगी। दोनों के 'सील 4' में साथ काम करने के ऐलान से जुड़ा टीज़र भी हाल ही जारी हो गया। इस सीरीज में आलिया नाज़ (Alia Naaz) और आएशा कपूर (Ayesha Kapoor) एक साथ दर्शकों को नज़र आएंगी।
आलिया नाज़ और आएशा कपूर ने कहा कि दर्शकों ने अब तक दोनों के अंदाजों को अलग-अलग देखा हो, मगर पहली बार एक वेबसीरीज (webseries) में दोनों को साथ देखने काे मिलेगा। उनके किरदार के अलग अंदाज सहित बेहतर कहानी दर्शकों को जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म (OTT Platform) पर दिखाई देगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.