scriptसभी कॉलोनी और सड़कों पर लगेंगे कैमरे-खाचरियावास | All colonies and roads will be installed on cameras | Patrika News

सभी कॉलोनी और सड़कों पर लगेंगे कैमरे-खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Oct 24, 2020 05:55:48 pm

Submitted by:

rahul

परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने आज जयपुर हैरिटेज नगर निगम के वार्डों में कांग्रेस प्रत्याशियों की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जयपुर में अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए जयपुर की प्रत्येक कॉलोनी में कैमरे लगाए जाएंगे।

pcc jaipur

pcc jaipur

जयपुर। परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने आज जयपुर हैरिटेज नगर निगम के वार्डों में कांग्रेस प्रत्याशियों की जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि जयपुर में अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए जयपुर की प्रत्येक कॉलोनी में कैमरे लगाए जाएंगे।
खाचरियावास ने कहा कि जयपुर को अपराध मुक्त करना और अपराधियों में भय व्याप्त करना, हमारी सबकी जिम्मेदारी है। इसी कड़ी में राज्य सरकार जयपुर की सभी सड़कों पर और सभी कॉलोनियों में कैमरे लगाएगी, जिससे अपराधी अपराध करने से डरें और अपराधी को पकड़ने में आसानी रहे। खाचरियावास ने कहा कि कैमरों का नियंत्रण पुलिस थानों और कन्ट्रोल रूम में किया जाएगा, जिससे अपराधों को रोका जा सके। खाचरियावास ने कहा कि अभी हाल ही में जयपुर में कुछ गंभीर घटनाएं हुई है, जिसमें एक गार्ड की मौत भी हो गई। राजधानी जयपुर की आबादी बढ़ रही है।
खाचरियावास ने कहा कि जनता को अपने आस-पास कोई संदिग्ध लोग नजर आएं तो उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वो कन्ट्रोल रूम में 100 नम्बर पर पुलिस को सूचित करें जिससे अपराधियों को पकड़ने में आसानी हो। यदि सड़क पर किसी महिला या किसी अन्य के साथ अपराधी कोई अपराध कारित करने की कोशिश करें तो लोग एकत्रित होकर अपराधी के खिलाफ एक्शन लेकर उसे पकड़े और पीडि़त व्यक्ति की मदद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो