scriptराजस्थान विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित | All examinations of Rajasthan University postponed till 31 March | Patrika News

राजस्थान विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2020 09:36:08 am

Submitted by:

MOHIT SHARMA

सुबह 7 बजे से 10 बजे तक का चल रहा पेपर, सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक की परीक्षा स्थगित, कुलपति प्रो.आर.के.कोठारी ने 31 मार्च तक परीक्षा की स्थगित, आज हो रही परीक्षा के लिए कुलपति ने कहा अगर आज की परीक्षा में रहेगी कम उपस्थिति तो इस परीक्षा को कराया जाएगा दोबारा, प्रेक्टिकल एग्जाम भी किए निरस्त

All examinations of Rajasthan University postponed till 31 March

राजस्थान विश्वविद्यालय की सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित

जयपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए एहतियात के तौर पर सीबीएसई ने 10 वीं और 12 वीं की बोर्ड परीक्षाएं निरस्त कर दी हैं। उसके बाद आज राजस्थान विश्वविद्यालय ने भी परीक्षाएं निरस्त कर दी हैं। हालांकि आज सुबह 7 से 10 बजे की पारी में परीक्षा हुई, लेकिन विद्यार्थी कम ही आए। कोरोना के डर से आज परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षा देने ही नहीं आए।
इस पर कुलपति प्रो.आर.के.कोठारी ने बताया कि आज की परीक्षा में भी यदि उपस्थिति कम रही तो उसकी समीक्षा कर परीक्षा फिर से कराई जाएगी। उन्होंने बताया कि 50 प्रतिशत से कम उपस्थिति पर परीक्षा होगी। सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक स्थगित की गई हैं। उन्होंने बताया कि प्रेक्टिकल परीक्षा भी निरस्त कर दी गई हैं।
दूसरी पारी की परीक्षा के लिए विश्वविद्यालय की ओर से सम्बद्ध कॉलेजों को फोन कराकर परीक्षा की जानकारी दी गई। कुलपति ने बताया कि सभी परीक्षाएं 31 मार्च तक के निरस्त की गई हैं। विश्वविद्यालय और संबंधित कॉलेजों की ओर से भी विद्यार्थियों को फोन और मैसेज किए गए, फिर भी दूसरी पारी में कई परीक्षा केन्द्रों पर विद्यार्थी पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो