scriptविधायकों पर कोई पाबंदी नहीं, मन से एक साथ— उद्योग मंत्री | all MLAs united by heart, not by restrictions- parsadi lal | Patrika News

विधायकों पर कोई पाबंदी नहीं, मन से एक साथ— उद्योग मंत्री

locationजयपुरPublished: Aug 04, 2020 08:08:40 pm

Submitted by:

Pankaj Chaturvedi

— मीणा का दावा 103 साथ, फ्लोर पर भी दिखा देंगे— हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल लोग फैला रहे पाबंदी की अफवाह

विधायकों पर कोई पाबंदी नहीं, मन से एक साथ— उद्योग मंत्री

विधायकों पर कोई पाबंदी नहीं, मन से एक साथ— उद्योग मंत्री

जयपुर. प्रदेश में सियासी संकट और 14 अगस्त तक से प्रस्तावित विधानसभा के सदन के बीच उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा है कि जैसलमेर में किसी विधायक पर कोई पाबंदी नहीं है। सदन शुरु होने, फ्लोर टैस्ट होने तक सभी विधायक लोकतंत्र बचाने के लिए अपने मन से एक साथ हैं। मीणा ने मंगलवार को सचिवालय में उद्योग और राजस्व विभाग की साझा बैठक लेने के बाद मीडिया से बातचीत में गहलोत गुट के पास 103 विधायकों के समर्थन का दावा किया।
मीणा ने यहां कहा कि हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल लोग यह अफवाह फैला रहे हैं कि विधायकों को आने—जाने की अनुमति नहीं है, जबकि होटल में एक हॉल तैयार कराया गया है, जहां सारे विधायक एक साथ बैठ कर रोजाना बात करते हैं। एक साथ खाना और नाश्ता करते हैं। मध्यप्रदेश, कर्नाटक में जैसे लोकतंत्र को समाप्त किया गया, ऐसे में सभी विधायकों सरकार और लोकतंत्र को बचाने के लिए अपने मन से एक साथ हैं। जिन लोगों ने दगेबाजी की है, जनता उन्हें सबक सिखाएगी। विश्वास मत को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे पास 103 विधायकों का समर्थन है। राज्यपाल के सामने पेश कर दिए थे, फ्लोर पर भी कह देंगे।
वन स्टॉप शॉप विधेयक इसी सत्र में

मीणा ने बताया कि 14 अगस्त से शुरु होने वाले सत्र में ही वन स्टाप शॉप विधेयक पेेश किया जाएगा। इस सुविधा के जरिए उद्योगों को विभिन्न विभागों से जुड़ी सौ से अधिक अनुमतियां एक ही स्थान से मिल सकेंगी। केबिनेट ने इसे मंजूरी दे दी है। मंगलवार की बैठक में औद्योगिक क्षेत्रों के लिए रीको को भूमि का आवंटन पहले की तरह उद्योग विभाग की ओर से किए जाने का निर्णय भी किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो