scriptसभी थाना भवनों को किया जाएगा सैनिटाइज | All police station buildings will be sanitized | Patrika News
जयपुर

सभी थाना भवनों को किया जाएगा सैनिटाइज

शिवदासपुरा व सांगानेर पुलिस थाना भवन को किया सैनिटाइज… डिप्टी एसपी केके अवस्थी की सलाह पर थानों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

जयपुरMar 26, 2020 / 07:26 pm

Gaurav Mayank

सभी थाना भवनों को किया जाएगा सैनिटाइज

सभी थाना भवनों को किया जाएगा सैनिटाइज

जयपुर| कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं सुरक्षाकर्मी, पुलिस व चिकित्साकर्मी दिन-रात आमजन की रक्षा के लिए देवदूत बन कर खड़े हैं। हैनिमैन चैरिटेबल मिशन सोसाइटी के संस्थापक व सनराइज एग्रीलैंड एंड डवलपमेंट के डायरेक्टर डॉ. अतुल गुप्ता ने जयपुर के सभी थाना भवनों को ही सैनिटाइज करने का जिम्मा संभाला है। उनकी टीम ने गुरुवार को शिवदासपुरा व सांगानेर पुलिस थाना भवन को सैनिटाइज किया।
डॉ. अतुल गुप्ता ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था देखने वाले पुलिसकर्मी दिन-रात परिवारों को घर छोड़कर हजारों परिवारों की रक्षा के लिए सड़कों पर पहरा दे रहे हैं। इन देवदूतों की रक्षा का दायित्व हमारा भी है। इसी के तहत डिप्टी एसपी केके अवस्थी की सलाह पर थानों को सैनिटाइज किया जा रहा है।
लॉकडाउन में बांटे मास्क, ग्लब्स, खाद्य सामग्री

जयपुर। अखिल भारतीय भ्रष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति व श्याम अनमोल परिवार की ओर से शहर में जरूरतमंदों के साथ पुलिस वालों को मास्क, ग्लब्स, सैनिटाइजर व खाद्य सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर पवन अग्रवाल व बसंत जलेवा ने बताया कि 14 नंबर वीकेआई, शास्त्री नगर, चांदपोल, छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार व टोंक रोड क्षेत्र में वितरण किया गया।

Home / Jaipur / सभी थाना भवनों को किया जाएगा सैनिटाइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो