सभी थाना भवनों को किया जाएगा सैनिटाइज

शिवदासपुरा व सांगानेर पुलिस थाना भवन को किया सैनिटाइज... डिप्टी एसपी केके अवस्थी की सलाह पर थानों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

जयपुर| कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से दुनियाभर में हाहाकार मचा हुआ है। वहीं सुरक्षाकर्मी, पुलिस व चिकित्साकर्मी दिन-रात आमजन की रक्षा के लिए देवदूत बन कर खड़े हैं। हैनिमैन चैरिटेबल मिशन सोसाइटी के संस्थापक व सनराइज एग्रीलैंड एंड डवलपमेंट के डायरेक्टर डॉ. अतुल गुप्ता ने जयपुर के सभी थाना भवनों को ही सैनिटाइज करने का जिम्मा संभाला है। उनकी टीम ने गुरुवार को शिवदासपुरा व सांगानेर पुलिस थाना भवन को सैनिटाइज किया।

डॉ. अतुल गुप्ता ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था देखने वाले पुलिसकर्मी दिन-रात परिवारों को घर छोड़कर हजारों परिवारों की रक्षा के लिए सड़कों पर पहरा दे रहे हैं। इन देवदूतों की रक्षा का दायित्व हमारा भी है। इसी के तहत डिप्टी एसपी केके अवस्थी की सलाह पर थानों को सैनिटाइज किया जा रहा है।

लॉकडाउन में बांटे मास्क, ग्लब्स, खाद्य सामग्री

जयपुर। अखिल भारतीय भ्रष्टाचार निर्मूलन संघर्ष समिति व श्याम अनमोल परिवार की ओर से शहर में जरूरतमंदों के साथ पुलिस वालों को मास्क, ग्लब्स, सैनिटाइजर व खाद्य सामग्री वितरित की गई। इस मौके पर पवन अग्रवाल व बसंत जलेवा ने बताया कि 14 नंबर वीकेआई, शास्त्री नगर, चांदपोल, छोटी चौपड़, त्रिपोलिया बाजार व टोंक रोड क्षेत्र में वितरण किया गया।

Corona virus corona virus in india
Show More
Gaurav Mayank
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned