scriptसुजानगढ़ का चहुंमुखी विकास कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता: भाटी | All-round development of Sujangarh is the priority of Congress party: | Patrika News

सुजानगढ़ का चहुंमुखी विकास कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता: भाटी

locationजयपुरPublished: Apr 11, 2021 08:26:34 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

हम सब मिलकर मनोज मेघवाल को दिलाएंगे ऐतिहासिक जीत

सुजानगढ़ का चहुंमुखी विकास कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता: भाटी

सुजानगढ़ का चहुंमुखी विकास कांग्रेस पार्टी की प्राथमिकता: भाटी

जयपुर, 11 अप्रेल
सुजानगढ़ उपचुनाव प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी की अगुवाई में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार मेघवाल के समर्थन में सुजानगढ़ शहर तथा ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क व जनसभाएं आयोजित हुईं। सुजानगढ़ शहर में रावणा राजपूत समाज की ओर से एक जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें उच्च शिक्षा मंत्री भाटी के साथ जोधपुर विधायक नसीम अख्तर, पीसीसी सदस्य मनीषा पंवार, रावणा राजपूत समाज के गजेंद्र सिंह सांखला, केसरी सिंह राठौड़, प्रेम सिंह पंवार, डूंगरराम गेदर आदि शामिल थे। चुनाव अभियान की अगुवाई करते हुए मंत्री भाटी ने आह्वान किया कि एक बार फिर हमें कांग्रेस प्रत्याशी को सुजानगढ़ से जीत दिलानी है। रावणा राजपूत समाज ने हमेशा बढ़-चढकऱ कांग्रेस का साथ दिया है। मुख्यमंत्री का समाज के प्रति हमेशा विशेष लगाव रहा है। हमें समाज और सुजानगढ़ के विकास के लिए कांग्रेस सरकार को मजबूत बनाना है और सरकार में सुजानगढ़ की भागीदारी बरकरार रखनी है।
दोपहर में ग्रामीण क्षेत्रों में चुनाव प्रचार के लिए ग्राम पंचायत पार्वतीसर, चारिया, मींगना व आसपास के गांव ढाणियों में जनसंपर्क व सभाएं अयोजित की गईं। जहां ग्रामवासियों ने एकमत से कांग्रेस प्रत्याशी मनोज कुमार मेघवाल के समर्थन में मतदान करने का भरोसा दिलाया। इन जनसभाओं में प्रभारी मंत्री भाटी ने सबको आश्वस्त किया कि राज्य सरकार के मुखिया माननीय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सुजानगढ़ के विकास को प्राथमिकता से करवाने का हम सबको भरोसा दिलाया है और अब हम सबकी जिम्मेदारी है कि 2018 के विधानसभा चुनाव की भांति इस बार भी कांग्रेस प्रत्याशी को रिकॉर्ड मतों से विजय दिलाएं। इन सभाओं में उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी के साथ दुर्ग सिंह खींवसर, सुरेन्द्र सिंह, महंत दीवान सिंह, स्थानीय जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता व महिला शक्ति साथ रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो