scriptकथित गो तस्कर उमर का शव दफनाया, 5 दिन में आरोपित गिरफ्तार करने की मांग…पोस्टमार्टम में दो गोली की पुष्टि | Alleged Gaou-taskar Omar body buried Demand of arrest the Accused | Patrika News

कथित गो तस्कर उमर का शव दफनाया, 5 दिन में आरोपित गिरफ्तार करने की मांग…पोस्टमार्टम में दो गोली की पुष्टि

locationजयपुरPublished: Nov 17, 2017 11:10:33 am

Submitted by:

rajesh walia

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में गो रक्षा की आड़ में हुई हत्या में मृतक उमर के शव को गुरुवार को गांव घाटमिका में दफना दिया गया।

 Alleged Gaou-taskar Omar body buried Demand of arrest the Accused Post Mortem Shot dead
गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में गो रक्षा की आड़ में हुई हत्या में मृतक उमर के शव को गुरुवार को गांव घाटमिका में दफना दिया गया। इसके बाद गांव में पूर्व संसदीय सचिव जाहिदा खान की मौजूदगी में पंचायत हुई।
जिला कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के जिलाध्यक्ष जमशेद खान ने बताया कि पांच दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो, आंदोलन तेज होगा। उधर पुलिस जांच में सामने आया है कि उमर के साथी ताहिर के खिलाफ 5 मुकदमे हैं। जबकि जावेद के खिलाफ गो तस्करी के मामले नहीं मिले हैं।
दो गोली लगी थी उमर को

एसएमएस अस्पताल के प्रवक्ता डॉक्टर एसएस यादव ने बताया कि डॉक्टर आरके पूनिया के नेतृत्व में उमर का पोस्टमार्टम किया गया। उमर की मौत दो गोली लगने से हुई थी। पोस्टमार्टम में करीब पांच घंटे लगे। दोनों गोली शरीर से बाहर निकल गई थी।
रिकॉर्ड जुटाने में लगी हैं पुलिस

पुलिस की जांच मं सामने आया है कि उमर खान के साथी ताहिर के खिलाफ ५ मुकदमे हैं। जबकि जावेद उर्फ जफ्फार के खिलाफ गो तस्करी के मामले नहीं मिले है। इसलिए पुलिस उसका चोरी और लूट के मामलों की जांच कर रही है। जफ्फार के पिता स्माइल के खिलाफ ३ मुकदमे दर्ज है जो खुद को गोपालक कह रहा है। इसके अलावा घाटमिका गांव टटलू बाजी (सोने की ईंट के नाम पर ठगी) महिलाओं के द्वारा फोन कर बुला कर बलात्कार का मुकदमें दर्ज करवाने की धमकी देकर लाखो रुपए एठने, ओएलएक्स पर विज्ञापन देकर ठगी करने और लूट ओर हत्या जैसे संघीन आरोप में लिप्त है। पुलिस इनके आंकड़े निकालने में जुटी हुई है।
यह था घटनाक्रम

10 नवम्बर की रात को गोविंदगढ़ के निकट सड़क पर एक बड़ा हादसा हुआ। अलवर पुलिस की मानें तो उस रात एक पिकअप में गो तस्करी के उद्देश्य से गोवंश ले जा रहे युवकों और एक स्थानीय वसूली गिरोह के बीच फायरिंग हुई। दोनों तरफ की फायरिंग में भरतपुर जिले के उमर की मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो