scriptआरएलपी विधायकों ने जयपुर मे पूछी पीड़िता की कुशलक्षेम, फिर अलवर में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात | Alwar Gangrape Issue RLP Mla Meets JK Loan Hospital Alwar Jaipur News | Patrika News

आरएलपी विधायकों ने जयपुर मे पूछी पीड़िता की कुशलक्षेम, फिर अलवर में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2022 07:51:25 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देशों के बाद शनिवार को पार्टी के विधायकों ने जेके लोन पहुंचकर बर्बरता की शिकार मूक—बधिर बालिका से मुलाकात की।

आरएलपी विधायकों ने जयपुर मे पूछी पीड़िता की कुशलक्षेम, फिर अलवर में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात

आरएलपी विधायकों ने जयपुर मे पूछी पीड़िता की कुशलक्षेम, फिर अलवर में पीड़िता के परिजनों से मुलाकात

जयपुर।

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के निर्देशों के बाद शनिवार को पार्टी के विधायकों ने जेके लोन पहुंचकर बर्बरता की शिकार मूक-बधिर बालिका से मुलाकात की। आरएलपी के प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल तथा मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने चिकित्सकों व बालिका के साथ मौजूद परिजनों से मुलाकात करके स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी ली। इसके बाद तीनों विधायकों के नेतृत्व में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल अलवर जिले के उमरैण के पास अलापुर ग्राम पहुंचा, जहां दरिंदगी की शिकार हुई मूकबधिर बालिका के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें न्याय की लड़ाई में हर संभव साथ देने का भरोसा दिलाया।
प्रतिनिधिमंडल ने अलवर जिला मुख्यालय पर जिला प्रशासन के मार्फत राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया, जिसमें राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने पीड़िता के परिवार को उच्च स्तरीय सुरक्षा देने तथा मामले की जांच सीबीआई अथवा केंद्र की निष्पक्ष एजेंसी से करवाने व पीड़िता के परिजनों को 50 लाख की आर्थिक सहायता देने की मांग की।
आपको बता दें कि मामले को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने पूर्व में ही ट्वीट करके राज्यपाल से मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। साथ ही सरकार को कठोरतम निर्देश देने की भी मांग की थी। उधर भाजपा भी इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रही है। जेके लोन जाकर भाजपा के कई नेताओं ने बच्ची और उनके परिजनों से मुलाकात की है। पूरे प्रदेशभर में धरना—प्रदर्शन किए जा रहे हैं। वहीं 17 और 18 को भी मंडल स्तर तक भाजपा की ओर से इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो