scriptAlwar Gangrape priyanka Gandhi Cm Gehlot Rajendra Rathore Attack | Alwar Gangrape Case : राठौड़ बोले क्या इस मामले में भी Priyanka Gandhi चुप्पी साधे रखेंगी | Patrika News

Alwar Gangrape Case : राठौड़ बोले क्या इस मामले में भी Priyanka Gandhi चुप्पी साधे रखेंगी

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि अलवर में मूक-बधिर नाबालिग बालिका से गैंगरेप और भरतपुर में गैंगरेप पीड़िता नाबालिग द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की घटनाएं शर्मसार करने वाली है।

जयपुर

Published: January 12, 2022 05:41:39 pm

उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि अलवर में मूक-बधिर नाबालिग बालिका से गैंगरेप और भरतपुर में गैंगरेप पीड़िता नाबालिग द्वारा जहर खाकर आत्महत्या करने की घटनाएं शर्मसार करने वाली है। सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली कांग्रेस सरकार के क्या यही सुरक्षा इंतजाम है ?
Alwar Gangrape Case : राठौड़ बोले क्या इस मामले में भी Priyanka Gandhi चुप्पी साधे रखेंगी
Alwar Gangrape Case : राठौड़ बोले क्या इस मामले में भी Priyanka Gandhi चुप्पी साधे रखेंगी
राठौड़ ने कहा कि राजस्थान के रणथंभौर में जन्मदिन मनाने के लिए सपरिवार भ्रमण पर आई कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी क्या कांग्रेस सरकार के जंगलराज की शिकार हुई मूक बधिर नाबालिग पीड़िता से मिलकर उसे न्याय दिलाएगी या फिर हर बार की तरह इस मामले में भी चुप्पी साध लेगी ? राठौड़ ने कहा कि उत्तरप्रदेश में 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का नारा देकर संवेदनशील होने का ढोंग करने वाली प्रियंका गांधी को राजस्थान में बहन-बेटियों के साथ प्रतिदिन हो रही हैवानियत नजर क्यों नहीं आ रही है ? कांग्रेस सरकार गूंगी-बहरी हो चुकी है, जिसे बहन-बेटियों की सुरक्षा से कोई लेना-देना नहीं है।
मुखियाजी ने स्वीकारा अपराध 17 प्रतिशत बढ़े हैं

राठौड़ ने कहा कि राजस्थान की लचर कानून व्यवस्था की स्थिति भी किसी से छिपी नहीं है। खुद पुलिस विभाग के मुखिया स्वीकार रहे हैं कि वर्ष 2020 की तुलना में वर्ष 2021 में महिलाओं के खिलाफ अपराध में 17 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है। एनसीआरबी के आंकड़ों में दुष्कर्म के मामलों में राजस्थान देश में पहले स्थान पर है। सरकार और पुलिस प्रशासन के लापरवाही पूर्ण रवैये के चलते आज महिलाओं व बेटियों के साथ बलात्कार, अपहरण,हत्या और गैंगरेप की घटनाओं के मामले बढ़ते जा रहे हैं। खत्म होते पुलिस के इकबाल को बेहतर कर सरकार को ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लगाने के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.