scriptअलवर रेप कांड : गुस्साई महिलाओं ने आईजी को भेंट की चूड़ियां, हाथ जोड़कर खड़े रहे अधिकारी, देखें वीडियो | Alwar rape: nirbhaya like cruelty with girl bhatpur ig prasanna kumar | Patrika News

अलवर रेप कांड : गुस्साई महिलाओं ने आईजी को भेंट की चूड़ियां, हाथ जोड़कर खड़े रहे अधिकारी, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jan 13, 2022 02:43:39 pm

अलवर में मूक बधिर बेटी के साथ गैंगरेप और ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, महिलाओं में फूट गुस्सा

prasanna kumar khamesra ips
जयपुर। अलवर की मूक बधिर बेटी के साथ गैंगरेप और ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी के चलते लोगों में आक्रोश व्याप्त है। भरतपुर में अलवर रेप कांड व कैथवाडा रेप की घटना के बाद महिला मोर्चा ने भरतपुर रेंज आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा के समक्ष विरोध प्रकट किया।
महिला मोर्चा ने आईजी प्रसन्न कुमार को लाल और सफेद रंग की चूड़ियां की भेंट की। महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने कहा कि जब पुलिस महिलाओं की नहीं कर सकती, तो पुलिस को चूडियां पहन लेनी चाहिए। महिला मोर्चा का कहना था कि चारों मंत्री एक जिले के होते हुए भी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो पा रही है। यह काफी शर्मनाक है। अगर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई तो महिला मोर्चा आंदोलन करेगी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x872bip
आशंका: रॉड या नुकीली वस्तु से बेरहमी
पुलिस के अनुसार अलवर शहर के तिजारा फाटक ओवरब्रिज पर मंगलवार रात 8 बजे करीब 15 वर्षीय मूक बधिर नाबालिग लहूलुहान हालत में मिली। आशंका है कि सामूहिक बलात्कार के बाद अभियुक्त उसे गाड़ी से फेंक गए। पीडि़ता के गुप्तांगों से खून बह रहा था। पुलिस अधिकारी और चिकित्सक को आशंका है कि अपराधियों ने पीडि़ता के गुप्तांगों में कोई नुकीली वस्तु या रॉड डाली, लेकिन मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो सकेगी।
सदमे में बालिका
जेके लोन अस्पताल अधीक्षक डॉ. अरविंद शुक्ला ने बताया कि पीडि़ता को परिजन रात 1.15 बजे अस्पताल लेकर आए। उस वक्त ब्लीडिंग के साथ वह दर्द से कराह रही थी और सदमे में थी। वह काफी डरी हुई भी थी। उसे तीन यूनिट रक्त चढ़ाया गया। प्लास्टिक सर्जन सहित अन्य चिकित्सकों ने सुबह 11 से दोपहर ढाई बजे तक सर्जरी की। घाव गहरा और बड़ा है। अभी अस्पताल रहना होगा, लेकिन हालत स्थिर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो