अलवर के अभिभावकों ने ली संयुक्त अभिभावक संघ की सम्बद्धता


... जयपुर के पदाधिकारियों के संग हुई राजीव गांधी उद्यान पर बैठक

By: Rakhi Hajela

Updated: 21 Feb 2021, 07:15 PM IST

अलवर। प्रदेशभर में सम्पूर्ण शिक्षा ने सुधार और फीस मसले पर कार्य कर रहे अभिभावकों के संगठन संयुक्त अभिभावक संघ के पदाधिकारी रविवार को एक दिवसीय अलवर और भिवाड़ी के दौरे पर रहे। इस दौरान सायं 4 बजे से राजीव गांधी उद्यान पर अलवर के अभिभावकों संग संयुक्त अभिभावक संघ के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक की और सुप्रीम कोर्ट में फीस मसले को लेकर स्थिति पर चर्चा की। साथ ही संगठन विस्तार पर भी चर्चा की गई।
अभिभावक संजय लखानी ने बताया कि रविवार को अलवर के अभिभावकों ने संयुक्त अभिभावक संघ की सम्बद्धता ली जिसमें एडवोकेट कमलेश सिंघल, एडवोकेट ओपी शर्मा, मनमोहन सिंह आदि सहित अन्य अभिभावक संघ से जुड़े। बैठक के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता एवं जयपुर संभाग प्रभारी अभिषेक जैन बिट्टू, प्रदेश संयुक्त मंत्री मनोज जसवानी और अभियान सहप्रभारी अमृता सक्सेना आदि पदाधिकारी जयपुर से भिवाड़ी होते हुए अलवर आए और अभिभावकों को संबोधित किया और जागरुक रहने का संदेश दिया।
बैठक में तय हुआ कि जयपुर की तर्ज पर अलवर में भी अधिकार पत्र हस्ताक्षर अभियान और पुस्तक बुक बैंक चलाया जाएगा। इसके तहत अभिभावकों की बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचाने का भरसक प्रयास किया जाएगा और पुस्तक बुक बैंक के माध्यम से जरूरतमंद लोगों की निशुल्क व्यवस्था कर मदद की जाएगी। हस्ताक्षर और पुस्तक कलेक्शन के लिए अलवर में सेंटर बनाए जाएंगे जहां पर अभिभावक अपनी उपस्थिति दर्ज कर हस्ताक्षर भी कर सकते हैं और पुरानी किताबों का दान भी कर सकते हैं।

Rakhi Hajela Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned