scriptसेल्समैन को जलाकर हत्या करने के मामले में घिरी सरकार, राजे, पूनियां सहित कई नेताओं ने सरकार को घेरा | Alwar Salesman Murder Bjp Attack Gehlot Government Vasundhra Raje | Patrika News

सेल्समैन को जलाकर हत्या करने के मामले में घिरी सरकार, राजे, पूनियां सहित कई नेताओं ने सरकार को घेरा

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2020 06:10:00 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर भाजपा पहले ही सरकार के खिलाफ हमलावर थी। इसी बीच अलवर में सेल्समैन की जलाकर हत्या करने के मामले को लेकर भाजपा ने फिर सरकार को घेरा है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने ट्वीट और बयान जारी कर सरकार को घेरा है।

सेल्समैन को जलाकर हत्या करने के मामले में घिरी सरकार, राजे, पूनियां सहित कई नेताओं ने सरकार को घेरा

सेल्समैन को जलाकर हत्या करने के मामले में घिरी सरकार, राजे, पूनियां सहित कई नेताओं ने सरकार को घेरा,सेल्समैन को जलाकर हत्या करने के मामले में घिरी सरकार, राजे, पूनियां सहित कई नेताओं ने सरकार को घेरा,सेल्समैन को जलाकर हत्या करने के मामले में घिरी सरकार, राजे, पूनियां सहित कई नेताओं ने सरकार को घेरा

जयपुर।

प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर भाजपा पहले ही सरकार के खिलाफ हमलावर थी। इसी बीच अलवर में सेल्समैन की जलाकर हत्या करने के मामले को लेकर भाजपा ने फिर सरकार को घेरा है। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने ट्वीट और बयान जारी कर सरकार को घेरा है। भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल सहित कई नेताओं ने गहलोत को गृहमंत्री के पद से इस्तीफा देने तक की नसीहत दी है।
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने ट्वीट करते हुए सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लिखा है कि मन विचलित है, ऐसी तस्वीरों को देखकर। करौली में पुजारी को जिंदा जला देने के बाद अब अलवर में सेल्समैन को डीप फ्रीजर में डालकर हत्या का मामला सामने आया है, जो अमानवीयता के साथ ही कांग्रेस सरकार के कुशासन का एक और नमूना है। हमारे सभ्य समाज में ऐसी दरिंदगी और ऐसे नरपिशाचों का कोई स्थान नहीं है। ये नृशंस घटनाएं ना सिर्फ राजस्थान की छवि को धूमिल करने वाली है, बल्कि पूरी मानव सभ्यता को कलंकित करती हैं. राज्य सरकार को दोषियों को सख्त सजा दिलाकर ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति पर रोक लगानी चाहिए।
बिगड़ती कानून व्यवस्था को बयां करती है

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भाजपा मुख्यालय पर प्रेस वार्ता में कहा कि कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। ताजा मामला आज ही सामने आया है। अलवर जिले में एक दलित को डीप फ्रीज में रखकर मार दिया जाता है। इससे साफ है कि अपराधियों को पुलिस का कोई भय नहीं है। प्रदेश में लगातार अपराधों में बढ़ोतरी हो रही है। महिला अत्याचार बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री पहले कानून व्यवस्था को संभाले तो बेहतर होगा।
ऐसा लग रहा है जैसे हम सोमालिया में रह रहे हैं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने अपने ट्वीट में लिखा कि करौली जिले में पुजारी को जिंदा जलाने की घटना के बाद अलवर में सेल्समैन ने सैलरी मांगी तो जिंदा जलाया। इस घटना को पढ़कर ऐसा लगा कि हम अफ्रीका के सोमालिया जैसे देश में रह रहे हैं, जहां कानून नाम की कोई व्यवस्था नहीं है क्या गृहमंत्री गहलोत को अपने पद पर रहने का हक है।
कांग्रेस का शासन अब जंगलराज में बदल चुका है

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने भी ट्वीट किया है कि प्रदेश में अमानवीय व क्रूरता के साथ बढ़ते अपराध बार-बार साबित कर रहे हैं कि कांग्रेस सरकार का शासन अब कुशासन व जंगलराज में बदल चुका है। कानून व्यवस्था की स्थिति चरमरा गई है। मेरी सीएम अशोक गहलोत जी से मांग है कि ऐसे नृशंस कृत्य को अंजाम देने वाले अपराधियों को कड़ी सजा दी जाए। करौली में पुजारी को जिंदा जलाने के महज 18 दिनों बाद अलवर में सेल्समैन कमल को जिंदा जलाकर मारने की दिल दहलाने वाली घटना है। राज्य में ऐसी आपराधिक घटनाओं की पुनरावृत्ति चिंता का विषय हैं।
यह बेहद शर्मनाक

भाजपा सांसद और प्रदेश महामंत्री दीया कुमारी ने भी ट्वीट कर इस घटना को शर्मनाक और हृदय द्रवित करने वाली घटना बताया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि करौली में पुजारी को जिंदा जला कर मौत के घाट उतारने के महज 18 दिन बाद अलवर में भी एक व्यक्ति को जिंदा जलाकर मारा गया और ये घटना बेहद शर्मनाक है। इस घटना की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। घटना के दोषी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर सजा दिए जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो