scriptअलवर में युवती से दुष्कर्म मामले में बड़ी खबर, अलवर एसपी को किया एपीओ | Alwar Thanagazi Rape Case Update : Alwar SP APO | Patrika News

अलवर में युवती से दुष्कर्म मामले में बड़ी खबर, अलवर एसपी को किया एपीओ

locationजयपुरPublished: May 07, 2019 09:29:46 pm

Submitted by:

rohit sharma

अलवर में युवती से दुष्कर्म मामले में बड़ी खबर, अलवर एसपी को किया एपीओ

alwar

alwar

जयपुर।

राजस्थान के अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में हुए सामूहिक बलात्कार मामले में बड़ी खबर है। मामले में राजस्थान पुलिस महानिदेशक ( DGP ) कपिल गर्ग की प्रेस वार्ता के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।
DGP कपिल गर्ग की प्रेस वार्ता के बाद मामले ने और अधिक रफ्तार पकड़ ली है। वहीं, अलवर एसपी को एपीओ कर दिया गया है। कार्मिक विभाग की तरफ से आए आदेश में आइपीएस राजीव पचार, पुलिस अधीक्षक, अलवर को आगामी आदेशों तक पदस्थापन आदेशों की प्रतीक्षा में रखा है।
आपको बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए दोपहर में राजस्थान पुलिस महानिदेशक ( DGP ) कपिल गर्ग ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस दौरान अलवर जिले के थानागाजी में दंपति के साथ हुई घटना को लेकर डीजीपी कपिल गर्ग ने बताया कि मामले में 2 मई को रिपोर्ट दर्ज हुई है और 5 नामजद किये गये थे। मामले में सामूहिक बलात्कार के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए 14 पुलिस टीम जांच में जुट गई हैं।
एक आरोपी हुआ गिरफ्तार

सामूहिक बलात्कार मामले में एक आरोपी प्रागपुरा निवासी इन्द्राज गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी इन्द्राज ट्रक चालक है। जबकि आरोपी के साथ सामूहिक बलात्कार की घिनौनी घटना को अंजाम देने वाले चारों अन्य आरोपियों की भी पहचान कर ली गई है। दो आरोपी बानसूर के और दो नारायणपुर निवासी हैं।
ये हुआ मामला…

अलवर जिले के थानागाजी क्षेत्र में बाइक पर गांव जा रहे पति-पत्नी को पांच युवकों ने रास्ते में रोक लिया और पांचों ने युवती से उसके पति के सामने ही बारी-बारी से बलात्कार किया। युवकों ने इस दरिंदगी को वीडियो बनाकर मोबाइल में भी कैद कर लिया। इसके बाद युवती के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। वहीं, मामले की शिकायत पीडि़ता ने 30 अप्रेल को जिला पुलिस अधीक्षक को दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो