scriptआखिर क्यों हजारों लोग उतरे जयपुर की सड़कों पर, शहर हुआ जाम, रोकने के लिए पुलिस को करनी पड़ रही मशक्कत, देखें video | Alwar thanangaji gang rape : people protest in jaipur | Patrika News

आखिर क्यों हजारों लोग उतरे जयपुर की सड़कों पर, शहर हुआ जाम, रोकने के लिए पुलिस को करनी पड़ रही मशक्कत, देखें video

locationजयपुरPublished: May 10, 2019 01:39:00 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

थानागाजी गैंगरेप : भीम सेना और भारत एकता मंच की ओर से निकाली गई रैली

jaipur

आखिर क्यों हजारों लोग उतरे जयपुर की सड़कों पर, शहर हुआ जाम, रोकने के लिए पुलिस को करनी पड़ रही मशक्कत, देखें video

जयपुर.थानागाजी में हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में जयपुर में भीम सेना और भारत एकता मंच की ओर से शुक्रवार को शहर में अल्बर्ट हॉल से रैली निकाली गई। भारत एकता मंच के संयोजक रोशन मुंंडोतिया ने बताया कि आरोपियों को सरकार से फांसी दिलवाने की मांग रखी हैै।
इस दौरान दोपहर 12 बजे के बाद रैली जैसे ही अल्बर्ट हॉल से रवाना हुई तो भारी पुलिस बंदोबस्त को देखकर कार्यकर्ता इधर उधर से गुजरते हुए नजर आए। मुंडोतिया ने बताया कि सभी से शांतिपूर्ण तरीके से बंद करने का आवहान किया है, ताकि सरकार पर दबाव बन सके। इस दौरान जबरन विरोध का व्यापारिक संगठनों ने बंद का विरोध किया। प्रदर्शनकारी दोषियों को फांसी की कर रहे मांग, भीम आर्मी के कार्यकर्ता सिविल लाइन फाटक की ओर बढ़े।
रोकने के लिए पुलिस को करनी पड़ रही मशक्कत

हाजारों प्रदर्शनकारी रैली के रूप में अलबर्ट हॉल से रामबाग होते हुए, अम्बेडर सर्कल, सहकार मार्ग होते सिविल लाइन की ओर कूंच कर रहे हैं। प्रदर्शकारियों को 22 गोदाम से पहले पुलिस ने रोकने की कोशिश की। इसके लिए अतिरिक्त पुलिस जाप्ता बुलाया गया। प्रदर्शनकारी 22 गोदाम से सिविल लाइन की ओर बढ़ रहे, सिविल लाइन फाटक पर प्रदर्शकारियों को रोका।
जहां से गुजरे लगा जाम

इस दौरान प्रदर्शनकारियों की रैली जहां जहां से गुजरी वहां जाम लग गया। अचानक हजारों लोगों की भीड़ सड़क पर उतरी तो शहर एक बार ठहर सा गया। पहले जेएलमार्ग, टोंकरोड और अब सहकार मार्ग पर जाम की स्थिती बन गई है।
यह था मामला

अलवर जिले के थानागाजी इलाके की है जहां 5 दरिंदों ने पति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। बलात्कार करने के बाद युवकों ने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद पीडि़ता व उसका परिवार सदमे में है। पीडि़ता ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई, रिपोर्ट में उसने बताया कि वह अपने पति के साथ 26 अप्रेल को दोपहर 3 बजे बाइक से तालवृक्ष जा रही थी, तभी थानागाजी-अलवर बाइपास रोड पर दुहार चौगान वाले रास्ते से कुछ ही दूर पर उनकी बाइक के आगे 5 युवकों ने अपनी बाइक लगा दी और उन्हेें रेाक लिया। वे युवक महिला व उसके पति को रेत के बड़े टीलों की तरफ ले गए और वहां उसके पति के साथ मारपीट की, फिर उन्हें बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद पति-पत्नी के जबरन वस्त्र उतरवाए गए और महिला के साथ दुष्कर्म किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो