scriptतीन साल के इस बच्चे के साथ जो हुआ, वो सुन आप भी रो देंगे | alwar three-year-old child dies after falling into a boiled vegetable | Patrika News

तीन साल के इस बच्चे के साथ जो हुआ, वो सुन आप भी रो देंगे

locationजयपुरPublished: Sep 11, 2019 02:44:20 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

— नाना के साथ कुआं पूजन में गया था बच्चा, फिर मच गई चीख पुकार

— उबलती सब्जी के भगोने में गिरा तीन साल का मासूम

— बुरी तरह से झुलसने से हुई मौत

– खेलते-खेलते बिगड़ गया था बच्चे का संतुलन


तीन साल का शिवा खुश था कि वो अपने नाना के साथ एक फंक्श्न में जा रहा है, वहां उसके दोस्त मिलेंगे, वो खेलेगा। लेकिन यही खेल शिवा के लिए जानलेवा बन गया। अलवर के खैरथल में तीन साल के एक मासूम शिवा की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। शिवा उबलती सब्जी के गर्म भगोने में गिरने के बाद गंभीर रूप से झुलस गया था। वो चिल्लाया तो लोग उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। मुश्किल से लोगों ने उसे बाहर निकाला। आनन—फानन में बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
जांच कर रही खैरथल थाना पुलिस ने बताया कि खैरथल के वार्ड नंबर चौदह में रहने वाला तीन साल का बच्चा शिवा सोमवार रात अपने नाना दारासिंह के साथ ही पास ही एक कुआं पूजन कार्यक्रम में गया था। इस दौरान खेलते समय शिवा सब्जी के गर्म भगोने तक जा पहुंचा और भगोने पर रखी थाली को हटाने लगा। कार्यक्रम में व्यस्त लोगों का ध्यान उसकी ओर नहीं गया और शिवा का अचानक संतुलन बिगड़ गया और वह भगोने में गिर गया। बच्चे के गिरते ही चीख पुकार मच गई। लोगों ने उसे बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल पहुंचाया लेकिन कुछ ही देर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शिवा कुछ दिन पहले ही नाना के घर आया था और नाना के घर आकर वो बेहद खुश था। वहीं शिवा की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। शिवा अपने माता—पिता की एकलौती संतान थी। बेटे को यूं खोने के बाद शिवा की मां बार—बार उसे याद कर बेसुध हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो