इश्क का चढ़ा बुखार, विवाहिता प्रेमी संग फरार

 इश्क का चढ़ा बुखार, विवाहिता प्रेमी संग फरार

| Updated: 16 Jan 2015, 11:59:00 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

एक शादीशुदा युवती पर इश्क का नशा इस कदर चढ़ा कि वह अपने ससुराल से अपने प्रेमी के साथ भाग निकली।

अलवर। प्रेमी संग फरार हुई एक युवती को बुधवार दोपहर परिजन मदर टेरेसा होम से जबरन छुड़ा ले गए। इस दौरान परिजनों ने होम का लोहे का दरवाजा भी मोड़ दिया।

सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली, लेकिन तब तक परिजन युवती को लेकर फरार हो गए। होम इंचार्ज रोशनी ने युवती के परिजनों के खिलाफ उसे मदर टेरेसा होम से जबरन ले जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

डीएसपी (ग्रामीण) शालिनी राज ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र स्थित भजेड़ा गांव से एक शादीशुदा युवती अपने प्रेमी संग फरार हो गई। परिजनों के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया। युवती के बुधवार को न्यायालय में 164 के बयान कराए गए।

न्यायालय ने आदेश दिए कि युवती को उसकी इच्छानुसार भेज दिया जाए। पुलिस के पूछने पर युवती ने परिजनों के पास जाने से इनकार करते हुए मदर टेरेसा होम जाने की इच्छा जाहिर की। पुलिस सुरक्षा में युवती को केड़लगंज स्थित मदर टेरेसा होम भिजवा दिया गया।

कुछ ही देर बाद युवती के परिजन मदर टेरेसा होम पहुंचे और धक्का मारकर होम के कमरे का दरवाजा खोल दिया और जबरन युवती को अपने साथ ले गए।

मामले में मदर टेरेसा होम की इंचार्ज रोशनी ने मामला दर्ज कराया है। उधर, सदर थाना पुलिस ने युवती की बरामदगी और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए भजेड़ा गांव में दबिश दी, लेकिन उनके घरों पर ताला लटका मिला।

यह था मामला
गांव भजेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने 26 अप्रेल 2014 को मामला दर्ज कराया कि उसकी शादीशुदा बहन 25 अप्रेल को जाहिल उर्फ जलीस के साथ फरार हो गई।

पुलिस ने चार मई को युवती को कटीघाटी के समीप से बरामद कर लिया। पुलिस ने युवती को बयानों के लिए बुधवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned