फिर नहीं आई एंबुलेंस, एसपी ने बचाई जान

जयपुर ग्रामीण एसपी ने दी मिसाल: भीड़ देखकर गाड़ी रुकवाई, अस्पताल पहुंचाया

जयपुर. अजमेर रोड पुलिया के पास परिवहन मार्ग पर गुरुवार रात बाइक सवार एक व्यक्ति सड़क हादसे में घायल हो गया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने में मदद नहीं की। इसी दौरान वहां से गुजर रहे जयपुर ग्रामीण एसपी शंकर दत्त शर्मा ने भीड़ देखकर गाड़ी रुकवाई। उन्होंने युवक को लहुलुहान हालत में पड़ा देखा तो उसे सरकारी गाड़ी में ही बिठाकर के एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। पता चला है कि स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद पुलिस व एंबुलेंस को सूचित कर दिया था, लेकिन आधे घंटे तक मौके पर नहीं पहुंची। इस बीच एसपी ने उसकी मदद की। पुलिस ने बताया कि घायल युवक रामनिवास बाइस गोदाम का रहने वाला है। रात करीब नौ बजे रेलवे स्टेशन से बाइस गोदाम की तरफ जा रहा था।

इधर, बेकाबू ऑटो पलटा, चालक की मौत

जयपुर. गोपालपुरा बायपास पर गुरुवार सुबह एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया था। इस हादसे में ऑटो चालक गुर्जर की थड़ी निवासी ओमप्रकाश (36) की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुबह करीब सवा सात बजे सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर ऑटो चालक को जयपुरिया हॉस्पिटल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम कराकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया।

Abrar Ahmad Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned