scriptRajasthan Election LIVE: कार्यकर्ताओं का हुजूम देख कार से नहीं निकलीं अभिनेत्री, तस्वीरें लेने के लिए लोगों ने की हदें पार | Rajasthan Election LIVE: Amisha Patel Road Show For Election 2018 | Patrika News

Rajasthan Election LIVE: कार्यकर्ताओं का हुजूम देख कार से नहीं निकलीं अभिनेत्री, तस्वीरें लेने के लिए लोगों ने की हदें पार

locationजयपुरPublished: Dec 04, 2018 10:28:19 am

Submitted by:

dinesh

Rajasthan Election LIVE: महावीर नगर दुर्गापुरा से रवाना हुआ रोड शो पंचवटी सर्कल पर समाप्त हुआ…

Amisha
जयपुर। तीखी धूप, एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं का हुजूम, कार्यकर्ता जब तक गाड़ी से दूर नहीं हुए अभिनेत्री अमीषा पटेल बाहर नहीं निकलीं। आधा-पौन घंटे के लम्बे इंतजार के बाद अमीषा खुली जीप में सवार हुई। सोमवार को मालवीय नगर विधानसभा ( rajasthan election 2018) क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी अर्चना शर्मा (Archana Sharma) के समर्थन में amisha patel ने रोड शो किया। महावीर नगर दुर्गापुरा से रवाना हुआ रोड शो पंचवटी सर्कल पर समाप्त हुआ।
अमीषा की तस्वीर कैमरे में कैद करने के लिए कार्यकर्ता उनकी गाड़ी के इर्द-गिर्द नजर आए। बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व गाडिय़ों की रैली के चलते जगह-जगह यातायात जाम की स्थिति भी बनती रही। वहीं कार्यकर्ताओं ने जमकर यातायात नियमों की धज्जियां भी उड़ाई, बिना हेलमेट के दुपहिया वाहन और कारों की छत पर बैठे कार्यकर्ता रोड शो के दौरान जान जोखिम में डालते दिखे। अमीषा की एक झलक पाने के लिए लोग सडक़ किनारे खड़े रहे।
विद्याधर नगर
कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सोमवार को विद्याधर नगर में रोड शो हुआ। इसमें फिल्म अभिनेत्री अमीषा पटेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के साथ लोगों से समर्थन की अपील की। शाम को अचानक रोड शो का कार्यक्रम तय हुआ और प्रत्याशी कायक्रम कराने में जुट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो