scriptइंटरनेट सनसनी बने अमित उर्फ तलवार भाई | Amit aka Talwar Bhai becomes internet sensation | Patrika News

इंटरनेट सनसनी बने अमित उर्फ तलवार भाई

locationजयपुरPublished: Jan 23, 2022 09:31:39 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

राजधानी जयपुर के जाने माने रैपर और कंपोजर अमित शर्मा उर्फ तलवार भाई के गानों को इंटरनेशनल प्लेलिस्ट में जगह मिली है। इंटरनेट की सनसनी बन चुके अमित ने अपनी कड़ी मेहनत और जीवन में कुछ बड़ा करने के जुनून के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है।

इंटरनेट सनसनी बने अमित उर्फ तलवार भाई

इंटरनेट सनसनी बने अमित उर्फ तलवार भाई


गानों को इंटरनेशनल प्लेलिस्ट में मिली जगह
जयपुर।
राजधानी जयपुर के जाने माने रैपर और कंपोजर अमित शर्मा उर्फ तलवार भाई के गानों को इंटरनेशनल प्लेलिस्ट में जगह मिली है। इंटरनेट की सनसनी बन चुके अमित ने अपनी कड़ी मेहनत और जीवन में कुछ बड़ा करने के जुनून के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। इनके दो गीतों को सोशल मीडिया पर एक लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जिससे वह इंटरनेट सनसनी बन गए हैं। तलवार भाई का अकाउंट स्पोटिफाई और एप्पल म्यूजिक पर वेरिफाइड भी किया गया है जो किसी भी संगीतकार के लिए किसी बड़ी उपलब्धि से कम नहीं है।
2015 में रैपिंग में अपना करियर शुरू करने वाले तलवार ने अपना पहला रैप सॉन्ग कबीर सिंह रिलीज किया। उनके सॉन्ग थारी बिल्ली चल, कोहिनूर, एक नंबर, याद है को लोगों ने बहुत पसंद किया है। तलवार अपने गाने भी खुद लिखना पसंद करते हैं। गत वर्ष अपना ग्रेजुएशन पूरा करने वाले तलवार को म्यूजिक बचपन से ही पसंद रहा है। वह बताते हैं कि जन्मदिन के तोहफे के तौर पर उनके दादा ने उन्हें एक आईपोड दिया था। वह क्षण उनके लिए अमूल्य और अविस्मरणीय था और यह हमेशा ऐसा ही रहेगा। उनका कहना है कि उनकी मां ने उन्हें समर्थन दिया।
अमित शर्मा उर्फ तलवार भाई संगीत के क्षेत्र में और अधिक सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो किसी को फॉलो नहीं करते, इसलिए वह खुद ही अपनी प्रेरणा हैं। वह हमेशा तेरा यार तलवार के लाइन के साथ उनके हर गाने को समाप्त करते हैं और उनके पास उनके मंच नाम तलवार भाई के लिए एक आधिकारिक लोगो है, साथ ही इसके अधिकार भी हैं। वह हर दिन नए गाने और नए उपलब्धियों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इंटरनेशनल प्लेलिस्ट में शामिल होना किसी बड़ी कामयाबी से कम नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो