राजस्थान भाजपा का गढ़, हम फिर जीतेंगे-शाह

Amit Pareek

Publish: Sep, 16 2018 09:26:35 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 09:26:36 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India


भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को मारवाड़ में चुनावी बिगुल बजा दिया। उन्होंने अपने एक दिवसीय दौरे से भाजपा में जोश का मंत्र भरा। कार्यकर्ताओं को बूस्टर डोज देने पहुंचे शाह ने पाली, जोधपुर में कार्यकर्ताओं से केंद्र, राज्य में भाजपा सरकार लाने के लिए कसर कसने का भी आह्वान किया। वे दोपहर बारह बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे। उसके बाद पाली के लिए उड़ान भरी।
शक्ति केंद्र सम्मेलन
पाली के अणुव्रत नगर में आयोजित शक्ति केंद्र सम्मेलन में शाह कांग्रेस पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि राजस्थान भाजपा का गढ़ है हम फिर से यहां जीत के झंडे गाड़ेंगे। उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर विचार व्यक्त किए।

राहुल बाबा...
शाह ने राहुल गांधी पर कटाक्ष किया कहा कि राहुल बाबा राजस्थान में जीत के सपने देख रहे हैं। सपने देखना अच्छा है लेकिन राहुल बाबा यहां के बारे में सपना देखना बंद करें।

गिनवार्इं उपलिब्धयां
शाह ने मोदी सरकार के कामकाज का रिपोर्ट कार्ड पेश करते हुए कहा कि हमने गरीबों का जीवन स्तर सुधारा है। 5 करोड़ से ज्यादा घरों में रसोई गैस कनेक्शन दिए हैं। देश में 7.5 करोड़ शौचालयों का निर्माण करवाया है। किसानों को फसल का उचित मूल्य दिलवाने में अहम भूमिका निभाई है।

जो कहा, पूरा किया
शाह के मुताबिक केंद्र में भाजपा नीत सरकार आने के बाद देश की आर्थिक हालत सुधरी है। भाजपा ने जो घोषणा कि उसको पूरा किया। हमारे कामकाज से कार्यकर्ता का कभी सिर नीचा नहीं हुआ।

हमें गर्व
भाजपा को विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश में 11 करोड़ भाजपा कार्यकर्ता हैं। देश के 19 राज्यों में भाजपा की सरकारें फिलहाल काम कर रही हैं। यह सब पुरखों के पुण्यकर्म से ही संभव हो पाया है। भाजपा को जो मुकाम मिला है वह पुण्यकर्म का ही प्रताप है।

जुट जाओ
शाह ने आगामी विधानसभा, लोकसभा चुनावों का उल्लेख करते हुए कहा कि अब फिर से जीत के लिए हमें कमर कसनी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2019 में केंद्र, राज्य में भाजपा सरकार बनवाने के लिए अभी से माहौल बनाना शुरू करो।

कमल का फूल
शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि चुनावों में टिकट किसको मिला है इसको भूल जाओ। केवल पार्टी के चुनाव चिह्न कमल के फूल को याद रखो। उसको ही देख मतदान करो और ज्यादा से ज्यादा करवाओ। उन्होंने आह्वान किया कि कार्यकर्ता अपनी नाराजगी को चुनाव से दूर रखें।

फिर सफाया करेंगे
शाह के मुताबिक मोदी को पीएम बनाने में राजस्थान का अहम योगदान रहा है। हरियाणा, असम, मणिपुर, नागालैंड, हिमाचल में हमने अपने प्रभाव से कांग्रेस का सफाया किया है। उत्तर प्रदेश में भी सभी दलों का साफ करके भाजपा सत्ता में आई है। अब फिर वक्त आ गया है जब कांग्रेस सहित सभी दलों को साफ कर भाजपा को बुलंद करना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned