scriptAmit Shah Jaipur Tour Bjp Rajasthan Hording BJYM Motorcycle Raily | Amit Shah : एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम तक होगा शाह का रोड शो, खुली गाड़ी में करेंगे अभिवादन | Patrika News

Amit Shah : एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम तक होगा शाह का रोड शो, खुली गाड़ी में करेंगे अभिवादन

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 5 दिसम्बर को जयपुर में बड़ा रोड शो होगा। एयरपोर्ट से बिड़ला आॅडिटोरियम तक शाह रोड शो करेंगे। इस दौरान जयपुर शहर के मंडलों की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा।

जयपुर

Published: November 27, 2021 10:09:55 pm

जयपुर।

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 5 दिसम्बर को जयपुर में बड़ा रोड शो होगा। एयरपोर्ट से बिड़ला आॅडिटोरियम तक शाह रोड शो करेंगे। इस दौरान जयपुर शहर के मंडलों की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा। उन पर फूलों की बारिश की जाएगी। उनके कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ने प्रमुख पदाधिकारियों की शनिवार को बैठक ली।
Amit Shah : एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम तक होगा शाह का रोड शो, खुली गाड़ी में करेंगे अभिवादन
Amit Shah : एयरपोर्ट से बिड़ला ऑडिटोरियम तक होगा शाह का रोड शो, खुली गाड़ी में करेंगे अभिवादन
एयरपोर्ट पहुंचने पर शाह का भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां सहित अन्य नेता स्वागत करेंगे। यहां से शाह रोड शो शुरू करेंगे। खुली गाड़ी में शाह सभी लोगों का अभिवादन स्वीकार करेंगे। इस दौरान युवा मोर्चा कार्यकर्ता मोटरसाइकिल रैली निकालेंगे। शाह प्रदेश कार्यसमिति के साथ ही जनप्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसमें सांसद, विधायक, पंचायत समिति सदस्य, प्रधान, उपप्रधान, जिला प्रमुख, उप जिला प्रमुख जैसे नेता और पार्टी कार्यकर्ता शामिल होंगे।
भरेंगे जोश, देंगे एकजुटता का संदेश

राजस्थान में विधानसभा उप चुनावों और पंचायत चुनाव में हुई बीजेपी की हार के बार पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा हुआ है। जिसमें जोश भरने और अगले लोकसभा-विधानसभा से पहले तैयारियों के लिए गाइड करने शाह आ रहे हैं। साथ पार्टी की गुटबाजी को खत्म करने के लिए एकजुटता संदेश देंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

लता मंगेशकर की हालत में सुधार, मंत्री स्मृति ईरानी ने की अफवाह न फैलाने की अपीलAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावKanimozhi ने जारी किया हिन्दी सब-टाइटल वाला वीडियोIndian Railways News: रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 22 महीने बाद लोकल स्पेशल ट्रेनों में इस तारीख से MST होगी बहालएक किस्साः जब बाल ठाकरे ने कह दिया था- मैं महाराष्ट्र का राजा बनूंगा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.