scriptAmit Shah 10 को यहां से करेंगे लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज, कार्यकर्ताओं में फुंकेंगे मोदी को जीताने का मंत्र | Amit Shah Jaipur Visit For Lok Sabha Election 2019 on 10 February | Patrika News

Amit Shah 10 को यहां से करेंगे लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज, कार्यकर्ताओं में फुंकेंगे मोदी को जीताने का मंत्र

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2019 04:54:45 pm

Submitted by:

dinesh

तीन लोकसभा क्षेत्रों के चार हजार कार्यकर्ताओं को करेंगे सम्बोधित…

amit shah

amit shah

जयपुर।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) राजस्थान में लोकसभा चुनावों 2019 (Lok Sabha Election 2019) का आगाज दस फरवरी को जयपुर के रामलीला मैदान से करेंगे। वे यहां भाजपा के करीब चार हजार कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक शाह दस फरवरी को जयपुर शहर, जयपुर देहात और सीकर लोकसभा क्षेत्रों के शक्ति केन्द्र प्रमुख और बूथ प्रमुखों को सम्बोधित करेंगे। जयपुर देहात और सीकर से सिर्फ शक्ति केन्द्रों के प्रमुखों को जयपुर बुलाया गया है। पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए इन दायित्ववान कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है, जिनमें अमित शाह जोश फूंकेंगे और एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने का ऐलान कर सभी को लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुट जाने का संदेश देंगे। सम्मेलन के लिए पार्टी ने रामलीला मैदान को बुक करवाया है। दोपहर करीब एक बजे से यह सम्मेलन शुरू होगा।
क्लस्टरवार होंगे तीन कार्यक्रम
जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल गुप्ता ने बताया कि भाजपा ने प्रदेश की 25 लोकसभा क्षेत्रों को आठ क्लस्टर में बांटा हैै। जयपुर के क्लस्टर में जयपुर शहर, जयपुर देहात और सीकर लोकसभा को शामिल किया गया है। प्रत्येक लोकसभा में एक-एक कार्यक्रम पूरे राज्य में होगा। जयपुर के क्लस्टर में शक्ति केन्द्र सम्मेलन जयपुर शहर में, प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन जयपुर देहात लोकसभा की आमेर विधानसभा और युवा संसद सीकर लोकसभा क्षेत्र में आयोजित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो