scriptभाजपा में भीतरघात पर दिल्ली से नजर, बनाई स्पेशल सेल,अमित शाह शाह रोज ले रहे रिपोर्ट | amit shah Made Special sell on Rajasthan bjp Stroke | Patrika News

भाजपा में भीतरघात पर दिल्ली से नजर, बनाई स्पेशल सेल,अमित शाह शाह रोज ले रहे रिपोर्ट

locationजयपुरPublished: Apr 17, 2019 07:01:41 am

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, भाजपा ने भी वैसे-वैसे मॉनिटरिंग सख्त कर दी है।

amit sha
जयपुर। प्रदेश में जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है, भाजपा ने भी वैसे-वैसे मॉनिटरिंग सख्त कर दी है। कौन पार्टी प्रत्याशी का विरोध कर रहा है, कौन भीतरघात कर रहा है, इस पर दिल्ली से नजर रखी जा रही है। पार्टी की एक स्पेशल सेल रोज हर सीट की रिपोर्ट तैयार कर भाजपाध्यक्ष अमित शाह Amit Shah को भेज रही है।
टिकट वितरण के समय प्रत्याशियों के विरोध में कई जगह असंतोष के स्वर उभरे थे। पार्टी ने इन विरोध को दरकिनार करते हुए ज्यादातर सांसदों को फिर मौका दिया।

इन सांसदों ने प्रदेश इकाई और दिल्ली तक यह जानकारी दी है कि कौन उनके साथ है और कौन विरोध में। इसके बाद दिल्ली ने अपने स्तर पर मॉनिटरिंग शुरू की है।
सक्रिय और निष्क्रिय नेताओं का फीडबैक शाह के साथ प्रदेश इकाई को भी भेजा जा रहा है। बड़े नेता संबंधित नेताओं से बात कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। जहां ज्यादा विरोध है, वहां खुद अमित शाह प्रत्याशियों से बात कर रहे हैं।
विधायक अपने क्षेत्र में रहें
पार्टी रोज रिपोर्ट तैयार करवा रही है और यह देख रही है कि दिल्ली से फोन जाने और बड़े नेताओं के समझाने के बाद कितने नेता सक्रिय हुए हैं और कितने विरोध में हैं।
विरोध और पक्ष के नेताओं की सूची भी लोकसभा वार तैयार की गई है। विधायकों और विधानसभा चुनाव के प्रत्याशियों को भी निर्देश हैं कि वे अपनी विधानसभा नहीं छोडें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो