scriptगहलोत मंत्रिमंडल पुनर्गठन के बाद अब अमित शाह के जयपुर आने का कार्यक्रम बना चर्चा का विषय | amit shah may visit jaipur on 5 december | Patrika News

गहलोत मंत्रिमंडल पुनर्गठन के बाद अब अमित शाह के जयपुर आने का कार्यक्रम बना चर्चा का विषय

locationजयपुरPublished: Nov 25, 2021 11:33:09 am

Submitted by:

santosh

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दिसंबर के पहले सप्ताह में प्रदेश के दौरे का कार्यक्रम बन रहा है। सूत्रों के अनुसार वे पांच दिसम्बर को जयपुर आ सकते हैं।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
जयपुर। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दिसंबर के पहले सप्ताह में प्रदेश के दौरे का कार्यक्रम बन रहा है। सूत्रों के अनुसार वे पांच दिसम्बर को जयपुर आ सकते हैं। प्रदेश भाजपा लम्बे समय से उनका समय मांग रही थी। पहले उम्मीद की जा रही थी कि वे नवम्बर में आएंगे, लेकिन शाह का समय तय नहीं हो सका। अब पांच दिसम्बर को उनका आना करीब-करीब तय हो चुका है।

पार्टी सूत्रों के अनुसार भाजपा अगले माह प्रदेश कार्यसमिति की बैठक करेगी। यह बैठक चार और पांच दिसम्बर को जयपुर में होगी। पांच दिसम्बर को भाजपा एक जनप्रतिनिधि सम्मेलन भी करेगी। इस सम्मेलन में भाजपा के पंचायत समिति सदस्यों, पार्षदों, जिला परिषद् सदस्यों, प्रधान, जिला प्रमुख, नगर पालिका, नगर परिषद्, नगर निगमों के अध्यक्षों, विधायक, सांसदों एवं अन्य जनप्रतिनिधियों को बुलाया जाएगा।

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह इसी सम्मेलन को सम्बोधित करने जयपुर आएंगे। बताया जा रहा है कि शाह का आधिकारिक कार्यक्रम अभी नहीं आया है, लेकिन उनके आने की सूचना प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और संगठन महामंत्री चन्द्रशेखर के पास आ गई है। इसके बाद पार्टी ने शाह के कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियां शुरू कर दी है। सम्मेलन में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह समेत प्रदेश के सभी नेता मौजूद रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो