scriptराजस्थान का रण : अमित शाह आज से तीन दिन राजस्थान के दौरे पर, जानें क्या रहेगा पूरा कार्यक्रम | Amit Shah on visit to Rajasthan for three days | Patrika News
जयपुर

राजस्थान का रण : अमित शाह आज से तीन दिन राजस्थान के दौरे पर, जानें क्या रहेगा पूरा कार्यक्रम

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरSep 15, 2018 / 09:55 pm

pushpendra shekhawat

amit shah

राजस्थान का रण : अमित शाह आज से तीन दिन राजस्थान के दौरे पर, जानें क्या रहेगा पूरा कार्यक्रम

अरविन्द शक्तावत / जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पांच दिन बाद फिर से रविवार को राजस्थान आ रहे हैं। इस बार वे लगातार तीन दिन राजस्थान आएंगे। सोमवार की रात को उनका रात्रि विश्राम भी राजस्थान में ही रहेगा। इस दौरान वे अजमेर, उदयपुर और जोधपुर संभाग में आने वाले जिलों की बैठकें लेंगे। शाह संभागवार बैठकें लेने के लिए रविवार को पाली और जोधपुर आएंगे। सोमवार को वे भीलवाड़ा जाएंगे और इसके बाद रात्रि विश्राम नाथद्वारा में रहेगा। 18 को शाह का नागौर और उदयपुर जाने का कार्यक्रम है। इस दौरे में उनका फोकस किसान, एससी-एसटी, ओबीसी, युवाओं पर रहेगा।
यह रहेगा कार्यक्रम

16 सितम्बर
पाली : शाह सुबह जोधपुर पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से वे पाली पहुंचेंगे। पाली में वे शक्ति केन्द्र सम्मेलन, संभाग स्तरीय अन्य पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।
जोधपुर : यहां वे शक्ति केन्द्र सम्मेलन, संभाग स्तरीय युवा सम्मेलन, काव्यांजलि एवं प्रबद्ध जन नागरिक सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। लाभार्थी या बूथ अध्यक्ष के घर भोजन करेंगे और रात में मसूरिया मंदिर में दर्शन करने के बाद वे दिल्ली चले जाएंगे।
17 सितम्बर

भीलवाड़ा : शाह करीब ढाई बजे उदयपुर एयरपोर्ट उतरेंगे। वहां से हेलीकॉप्टर से वे भीलवाड़ा आएंगे। यहां बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद मंदबुद्धि विद्यालय में स्नेह मिलन एवं दिव्यांगों को स्कूटी वितरण करेंगे। पंचमुखी हनुमान मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद नाथद्वारा चले जाएंगे उनका रात्रि विश्राम नाथद्वारा में ही होगा।
18 सितम्बर
नागौर : सुबह करीब साढ़े दस बजे वे नागौर पहुंचेंगे। यहां शक्ति केन्द्र सम्मेलन, किसान सम्मेलन में हिस्सा लेंगे।

उदयपुर : करीब सवा दो बजे उदयपुर पहुंचेंगे। शक्ति केन्द्र सम्मेलन, संभाग स्तरीय अनुसूचित जनजाति सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। आइटी एवं वॉलंटियर मीट में हिस्सा लेंगे। इसके बाद रात्रि में दिल्ली चले जाएंगे।
जयपुर दौरे में इन मुद्दों पर किया था शाह ने फोकस
– कांग्रेस और अन्य राजनीतिक दलों को लेकर उन्होंने जुबानी हमला बोला था और कहा था कि ये एक-एक साल के बच्चे क्या मोदी का सामना कर पाएंगे।
– 2018 के विधानसभा चुनावों को उन्होंने लोकसभा चुनावों का ट्रेलर बताते हुए कहा था कि हमें ट्रेलर अच्छा बनाना है, फिल्म अपने आप अच्छी बनेगी।


– भाजपा कार्यकर्ताओं को मंत्र दिया था कि विधानसभा और लोकसभा चुनावों में गुस्सा ना निकले। प्रत्याशी देखकर वोट नहीं दिया जाए। बस कमल का फूल देख कर ही वोट दें।
– नरेन्द्र मोदी और वसुंधरा राजे सरकार की तारीफ की औैर कहा कि इन्होंने वह काम किए, जो आज तक नहीं हुए।


– एनआरसी के मुद्दे को जोर-शोर से उठाते हुए कहा था कि जो भारत का नागरिक नहीं, उसे भारत में नहीं रहने दिया जाएगा और बाहर से आए हिंदुओं को यहां की नागरिकताा दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो