scriptAmit Shah Rajasthan Jaisalmer Jaipur Visit Latest News and Updates | Amit Shah Rajasthan Visit : आज जवानों का 'शौर्य', तो कल कार्यकर्ताओं की 'शक्ति' देखेंगे अमित शाह | Patrika News

Amit Shah Rajasthan Visit : आज जवानों का 'शौर्य', तो कल कार्यकर्ताओं की 'शक्ति' देखेंगे अमित शाह

Amit Shah Rajasthan Jaisalmer Jaipur Visit Latest News and Updates - केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का राजस्थान दौरा, आज जैसलमेर में तो कल जयपुर में रहेंगे शाह, 'सरहद' पर जवानों के साथ बिताएंगे आज का दिन, कार्यसमिति बैठक के समापन सत्र के लिए आएंगे जयपुर, मिशन 2023 के लिए कार्यकर्ताओं में फूंकेंगे जान, जयपुर में 9 किलोमीटर का रोड शो, ज़ोरदार स्वागत की तैयारी

 

जयपुर

Published: December 04, 2021 11:41:09 am

Amit Shah Rajasthan Jaisalmer Jaipur Visit Latest News and Updates

जयपुर।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज से दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं। पहले दिन आज वे जैसलमेर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे, तो वहीं कल रविवार को वे राजधानी जयपुर स्थित जेईसीसी कन्वेंशन हॉल में प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। शाह के प्रदेश दौरे को देखते हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

Amit Shah Rajasthan Jaisalmer Jaipur Visit Latest News and Updates

जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज जैसलमेर पहुंचने के बाद दोपहर 3 बजे तनोट माता मंदिर के दर्शन करेंगे। इसके बाद शाम 4.15 बजे वे रोहिताश बॉर्डर आउट पोस्ट का दौरा करेंगे। शाम 6.30 बजे सैनिक सम्मेलन और रात 8 बजे रोहिताश बॉर्डर आउट पोस्ट पर जवानों के साथ बड़ा खाना एवं संवाद करने का कार्यक्रम रखा गया है।

वहीं अगले दिन यानी 5 दिसंबर के दिन की शुरुआत सुबह 9.30 बजे शहीद पूनम सिंह मेमोरियल में बीएसएफ के 57वें स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करने के साथ होगी। इसके बाद वे जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे।

जयपुर पहुंचने पर होगा ज़ोरदार स्वागत
शाह के जैसलमेर से रवाना होकर जयपुर पहुंचने पर ज़ोरदार स्वागत की तैयारी की गई है। जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार शाह रविवार को दोपहर 12 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से लेकर सीतापुरा स्थित जेईसीसी कन्वेंशन सेंटर के आयोजन स्थल तक के लगभग 9 किलोमीटर की दूरी का रोड शो होगा। इस दौरान करीब डेढ़ दर्जन जगहों पर उनका स्वागत-सत्कार होगा। इस दौरान 51 पंडितों का स्वस्तिवाचन, राजस्थान लोक नृत्य के साथ ही लोकगीत और पुष्प वर्षा के साथ स्वागत होगा।

स्वागत-अभिनंदन के बाद केंद्रीय मंत्री शाह के दोपहर करीब 2.15 बजे सीतापुरा स्थित जेईसीसी कन्वेंशन हॉल में पहुंचकर प्रदेश कार्यसमिति के समापन सत्र को संबोधित करने का कार्यक्रम है। इसके बाद वे दोपहर साढ़े 3 बजे जनप्रतिनिधि सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

आज शुरू हो रही कार्यसमिति बैठक
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज सुबह 11 बजे से शुरू होगी। दो दिन तक चलने वाली बैठक में विभिन्न सत्रों में राजनीतिक प्रस्ताव पास करने के साथ ही कई अहम मुद्दों को लेकर चर्चा होगी। बैठक में कार्यसमिति सदस्यों के साथ-साथ विधायक और सांसदों को भी बुलाया गया है।

''प्रदेश कार्यसमिति बैठक में पार्टी की आगामी कार्ययोजना, चुनावी योजना व पार्टी की मजबूती सहित कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा होगी। पार्टी को 2023 में चुनाव में जाना है और स्वाभाविक तौर पर अमित शाह चुनाव प्रबंधन के विशेषज्ञ माने जाते हैं तो उनके संबोधन से राजस्थान भाजपा को एक नई दिशा और ताकत मिलेगी।'' - डॉ सतीश पूनिया, प्रदेशाध्यक्ष भाजपा

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री श्री अमित शाह के राजस्थान में विभिन्न कार्यक्रम

दिनांक: 4 दिसंबर 2021

1) तनोट राय माता मंदिर के दर्शन
समय: 3 PM
स्थान: जैसलमेर


2) रोहिताश बॉर्डर आउट पोस्ट का दौरा
समय: 4:15 PM


3) सैनिक सम्मेलन
समय: 6:30 PM
स्थान: रोहिताश बॉर्डर आउट पोस्ट, जैसलमेर


4) जवानों के साथ बड़ा खाना एवं संवाद
समय: 8 PM
स्थान: रोहिताश बॉर्डर आउट पोस्ट, जैसलमेर

दिनांक: 5 दिसंबर 2021
1) BSF का 57वां स्थापना दिवस समारोह
समय: सुबह 9:30 बजे
स्थान: शहीद पूनम सिंह मेमोरियल, जैसलमेर

2) प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
समय: 2:15 PM
स्थान: JECC कन्वेंशन हॉल, जयपुर

3) जनप्रतिनिधि सम्मेलन
समय: 3:30 PM
स्थान: JECC कन्वेंशन हॉल, जयपुर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.