राजस्थान: शाह-पूनिया का साथ-साथ मन रहा जन्मदिवस, सेवा कार्यों के ज़रिये जनता तक पहुंच रही पार्टी

- शाह का आज तो पूनिया का 24 अक्टूबर को जन्मदिवस, पांच दिवसीय कार्यक्रम के ज़रिये मना रहे जन्मदिवस, सभी जिलों में हो रहे सेवा कार्यों के आयोजन, 25 अक्टूबर तक जारी रहेंगे सेवा कार्य, एक लाख लोगों से रक्तदान संकल्प का महाभियान, तो 24 अक्टूबर को 11 लाख वृक्षारोपण का अभियान

 

By: nakul

Published: 22 Oct 2020, 09:53 AM IST

जयपुर।

भारतीय जनता पार्टी आज अपने पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व वर्त्तमान गृह मंत्री अमित शाह का जन्मदिवस सेवा कार्यों के ज़रिये मना रही है। प्रदेश में भी विभिन्न आयोजनों के माध्यम से पार्टी के नेता-कार्यकर्ता शाह की दीर्घायु की कामना कर रहे हैं। इसके तहत 56 तरह के सेवा कार्यों को आमजन तक पहुंचाने के भी कार्यक्रम हो रहे हैं।

दरअसल, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ ही इसी शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का भी जन्मदिवस है। ऐसे में दोनों नेताओं के जन्मदिवस मनाने के लिए प्रदेश भाजपा की ओर से 21 से 25 अक्टूबर तक सेवा कार्यों के विभिन्न आयोजन किये जा रहे हैं।

पांच दिन तक चलने वाले आयोजनों में ‘रक्तदान संकल्प महाभियान’ चलाया गया है जिसमें एक लाख रक्तदाताओं से रक्तदान के ऑनलाइन संकल्प पत्र भरवाए जाने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं तय कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ता आज और कल प्रदेश के सभी जिलों में 56 तरह के सेवा कार्यों को आमजन तक पहुंचाने में लगे हैं।

इन कार्यक्रमों के तहत 24 अक्टूबर को प्रदेश भर में 11 लाख वृक्षारोपण अभियान भी चलाया जाएगा। वहीं 25 अक्टूबर को विजयादशमी के उपलक्ष्य में प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के अध्यक्षीय कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर वर्चुअल संवाद और आमेर विधानसभा क्षेत्र में रक्तदान शिविर लगाया जाएगा।

Amit Shah
nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned