अमित शाह 11 को आएंगे जयपुर, चार सम्मेलनों को करेंगे संबोधित

अमित शाह 11 को आएंगे जयपुर, चार सम्मेलनों को करेंगे संबोधित

Dinesh Saini | Publish: Sep, 03 2018 05:46:21 PM (IST) | Updated: Sep, 03 2018 05:51:02 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आगामी 11 सितम्बर को एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आ रहे है। दौरे की तैयारियों के सम्बन्ध में आज भाजपा मुख्यालय पर जयपुर सम्भाग के तीन जिलों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में अन्तिम रूप दिया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया कि अमितशाह के 11 सितम्बर को जयपुर आने पर एयर पोर्ट पर जोरदार स्वागत किया जाएगा। अमित शाह गणेश मन्दिर जाकर दर्शन करेंगे। शाह के जयपुर आने पर पार्टी की और से चार बडे आयोजन किए जा रहे है जिसके लिए प्रदेश भाजपा की ओऱ से दो कार्यक्रम स्थल देखे गए है। जिसमें एसएमएस इंवेस्टमैट ग्राउण्ड पर भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों का सम्मेलन होगा, वहीं प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन होगा। बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रवुद्जनों का सम्मेलन आयोजन किया जाएंगा।

 

25 सितम्बर को पं.दीनदयाल उपाध्याय की जयन्ती है। इस अवसर पर 26 सितम्बर को पं. दीन दयाल उपाध्याय की जन्म स्थली धानक्या में पर बडा आयोजन होने जा रहा है। जिसमें उनकी मूर्ति का अनावरण होगा। वही जयपुर सम्भाग के बूथ कार्यकर्ताओं का बडा सम्मेलन आयोजित होगा। बता दे कि प्रदेश में कुछ माह बाद ही विधानसभा के चुनाव होने जा रहे है लिहाजा संगठन को मजबूती देने के लिहाज से अमित शाह के दौरे हो रहे है। जिसमें आगामी दिनों में जयपुर के अलावा नागौर में किसान सम्मेलन और उदयपुर में अनुसूचित जाति सम्मेलनों के आयोजन भी बताएं जा रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned