अमित शाह का काफिला रुका नहीं, स्वागत करने पहुंचे कार्यकर्ता हुए मायूस

Pushpendra Singh Shekhawat

Updated: 21 Jul 2018, 05:21:18 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India

विजय शर्मा / जयपुर। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के जयपुर आगमन पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। सुबह 10 बजे ही जेएलएन मार्ग पर तैयारियां पूरी कर ली गई। भाजपा के विभिन्न संगठनों और विधानसभा क्षेत्रों की अेार से जेएलएन मार्ग पर आधा दर्जन से अधिक जगहों पर जोरदार स्वागत किया गया। एयरपोर्ट पर महिला भाजपा मोर्चा की ओर से पारंपरिक तरीके से स्वागत हुआ, जहां पर सैकड़ों महिलाएं पहुंची।

 

इस मौके पर राजस्थान लोकगीतों की प्रस्तुति भी की गई। दोपहर साढ़े 12 बजे अमित शाह जयपुर पहुंचे। दोपहर 12 बजकर 40 मिनट तक शाह का लवाजमा जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकला। शाह के स्वागत में महिला कार्यकर्ताओं की ओर से फूलों की बारिश की गई। यहां पर महिला आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा ने अमित शाह का स्वागत किया गया। इसके बाद शाह का लवाजमा आगे बढ़ा। जवाहर सर्किल, जीटी के सामने, गांधी सर्किल, जेडीए सर्किल, त्रिमूर्ति सर्किल सहित कई जगहों पर भाजपा संगठन और विधानसभा क्षेत्रों की ओर से अमित शाह का स्वागत किया।

 

स्वागत के दौरान देखने को मिला कि शाह का काफिला स्वागत स्थानों पर कहीं रुका नहीं। यहां तक एकाध जगह को छोड़ वे गाडी से बाहर भी नहीं निकले। ऐसे में गर्मी और उमस के बीच घंटों से स्वागत के इंतजार में खड़े कार्यकर्ताओं में मायूसी नजर आई। अमित शाह करीब सवा बजे नारायण सिंह सर्किल स्थित तोतुका भवन पहुंचे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned