scriptमुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना | Amitabh Bachchan Health Latest Update | Patrika News

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने की अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वास्थ लाभ की कामना

locationजयपुरPublished: Mar 13, 2018 04:06:46 pm

Submitted by:

santosh

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

Amitabh Bachchan Health

vasundhara raje

जयपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। राजे ने बच्चन के बीमार होने की जानकारी मिलते ही जोधपुर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनकी उचित देखभाल करने ओर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।
आपकाे बता दें कि अमिताभ बच्चन की साेमवार देर रात शूटिंग के बाद अचानक सेहत खराब हो गर्इ थी। वह फिल्म निर्माता और कलाकार आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिंदुस्तान की शूटिंग करने जोघपुर आए हुए हैं।
चिकित्सकों ने बिग बी के स्वास्थ्य की जांच की है। जांच के बाद अमिताभ बच्चन को डाॅक्टराें ने आराम करने की सलाह दी है। अमिताभ बच्चन अजीत भवन में ठहरे हुए हैं, जहां मुंबई के चिकित्सकों ने जांच की और जांच के बाद उनकाे बिल्कुल ठीक बताया है।
मुंबर्इ से विशेष विमान से अपरान्ह जोधपुर पहुंची बच्चन की चिकित्सकीय टीम ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें आराम करने की सलाह दी है। जोधपुर के संभागीय आयुक्त रतन लाहौटी ने बताया कि श्री बच्चन के दायें कंधे में दर्द था जो अब ठीक है ओर उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है।
उन्होंने बताया कि उनकी चिकित्सकीय टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें बिल्कुल ठीक बताया है। उन्होंने बताया कि चूंकि बच्चन की स्वास्थ्य टीम पूरी तरह से उनके स्वास्थ्य की देखभाल कर रही है।

अत: प्रशासन की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गर्इ है। इसके बावजूद यदि बच्चन या उनकी चिकित्सकीय टीम की ओर से कोई सुविधा चाही गर्इ तो प्रशासन आवश्यकतानुसार सहायता सुलभ कराएगा।
उल्लेखनीय है कि जाेधपुर में मेहरानगढ़ और रॉक गार्डन में बिग बी के कई शॉट्स फिल्माए जा रहे हैं। वहीं फिल्म की अन्य कास्टिंग की शूटिंग भी चल रही है। जानकारों के अनुसार, बिग बी जब प्रथम दिन जोधपुर आए उसी दिन से उनकी तबीयत खराब चल रही है और आने के बाद से वह ज्यादातर समय विश्राम ही करते रहे। वे अजीत भवन के कक्ष में ही भोजन ले रहे थे।
मुंबई में भी उन्हें पिछले सप्ताह कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर सुबह पांच बजे कहा की उनकी डॉक्टरों की टीम जोधपुर आ रही है और फिल्म में युद्ध के सीन भारी भरकम कॉस्ट्यूम के कारण उन्हें थकावट सी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की टीम उन्हें वापस रिफ्रेश कर देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो