scriptVideo: देशी भाभी के देशी जुगाड़ के आनन्द महिन्द्रा भी कायल, वीडियो शेयर कर लिखा: ऐसा सिर्फ भारत में ही… | Anand mahindra tweet viral woman made ice cream unik idea | Patrika News

Video: देशी भाभी के देशी जुगाड़ के आनन्द महिन्द्रा भी कायल, वीडियो शेयर कर लिखा: ऐसा सिर्फ भारत में ही…

locationजयपुरPublished: Mar 31, 2023 03:10:32 pm

Submitted by:

Amit Vajpayee

महिला ने बिना फ्रीज के पंखे के जुगाड़ से जमाई आइसक्रीम, आनन्द महिन्द्रा ने किया शेयर किया वीडियो, लिखा: जहां चाह, वहां राह…

anand mahindra

Video: देशी भाभी के देशी जुगाड़ के आनन्द महिन्द्रा भी कायल, वीडियो शेयर कर लिखा: ऐसा सिर्फ भारत में ही…

जयपुर। सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा के मोटिवेशनल ट्वीट्स को यूजर्स बेहद पसंद करते हैं। महिन्द्रा ने हाल ही एक वीडियो पोस्ट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला फ्रीज की बजाय सीलिंग फैन की मदद से आइसक्रीम जमा रही है।

यह वीडियो महिंद्रा ने 29 मार्च को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा: ‘जहां चाह, वहां राह…। हैंड-मेड एंड फैन-मेड आईसक्रीम। केवल भारत में।’ वीडियो को अब तक 3.1 मिलियन से अधिक व्यूज हो चुके हैं। वहीं इसे अब तक 7161 रीट्वीट हो 67 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

 

https://twitter.com/anandmahindra/status/1641032644992417793?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है वीडियो में
2 मिनट 31 सेकेंड के इस वीडियो में हम देखते हैं कि एक ग्रामीण महिला दूध में आइसक्रीम बनाने की सामग्री मिलाकर गैस पर गर्म करती नजर आ रही है। महिला गर्म दूध को एक दूसरे बर्तन में डालती है। इसके बाद महिला रस्सी के जुगाड़ से पंखे के नीचे बनाए गए स्टैंड पर इस बर्तन को ढंक कर एक दूसरे बर्तन के अंदर रखती है और पंखे से लटकी हुई रस्सी से इसे बांध देती है। फिर बर्तन के चारों तरफ बर्फ डालकर पंखा चालू कर देती है। इससे धीरे-धीरे आइसक्रीम जमने लगती है। कुछ देर बाद महिला एक कटोरी में आइसक्रीम निकालकर परोसती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो